A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने एप्पल के CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, तो नेहा धूपिया ने क्लिक की सेल्फी

माधुरी दीक्षित ने एप्पल के CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, तो नेहा धूपिया ने क्लिक की सेल्फी

Apple के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) ने सोमवार को मुंबई में एप्पल स्टोर लॉन्च के मौके पर कई जानी मानी हस्तियों से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।

apple ceo tim cook- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE/NEHADHUPIA apple ceo tim cook

Apple के सीईओ टिम कुक इन दिनों भारत में हैं, आज देश में एप्पल का पहला रिटेल स्टोर खुलने वाला है जिसके लिए वह भारत आए हैं। बिजनेस ट्रिप पर भारत आए टिम कुक ने हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स टिम कुक के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से टिम कुक के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह Apple के सीईओ के साथ वड़ा पाव खाती दिख रही हैं।

Tim Cook का पहला वड़ा पाव

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ट्विटर पर टिम कुक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर वेलकम के बारे में सोच भी नहीं सकती।' माधुरी के इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए टिम कुक ने लिखा, ' धन्यवाद माधुरी दीक्षित मेरे पहले वड़ा पाव के लिए ये काफी स्वादिष्ट था।' तस्वीर में माधुरी दीक्षित और टिम कुक के हाथ में मुंबई का मशहूर वड़ा पाव दिख रहा है। माधुरी और टिम कुक ने मुंबई के फूड आउटलेट स्वाति स्नैक्स में इस वड़ा पाव का आनंद उठाया।

नेहा धूपिया ने टिम कुक के साथ शेयर की सेल्फी

नेहा धूपिया ने Apple के सीईओ टिम कुक के साथ अपने एप्पल फोन से सेल्फी क्लिक कर के शेयर की है। इस सेल्फी में नेहा और टिम कुक मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा, 'व्हाट ए स्टोर एंड व्हाट ए स्टोरी।' नेहा धूपिया और माधुरी दीक्षित के अलावा टिम कुक ने भारतीय पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और एक्ट्रेस र​वीना टंडन के साथ भी मुलाकात की। सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने एप्पल के सीईओ के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 

यह भी पढ़ें: Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Exclusive: प्रियंका चोपड़ा को पति में दिखती है पिता की झलक, एक्ट्रेस ने रिवील किया रिक्शा डेट नाइट का सीक्रेट

Latest Bollywood News