A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंगड़ाई लेते हुए मलाइका अरोड़ा ने किया नए साल का स्वागत, वीडियो देखकर कह उठेंगे क्या अदा!

अंगड़ाई लेते हुए मलाइका अरोड़ा ने किया नए साल का स्वागत, वीडियो देखकर कह उठेंगे क्या अदा!

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका ने साल 2022 की पहली सुबह की शुरुआत अपने गुड मॉर्निंग वीडियो से किया है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MALAIKAARORAOFFICIAL Malaika Arora

Highlights

  • इससे पहले मलाइका ने साल 2021 का आखिरी पोस्ट अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर से किया।
  • अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं और एक्टर ने खुद को क्वांरटीन कर लिया है।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से दूर हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और एक्टर ने खुद को क्वांरटीन कर लिया है। इसलिए  इस बार मलाइका को अर्जुन के बिना ही न्यू ईयर सेलिब्रेट करना पड़ा।  इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका साल 2022 की पहली सुबह की शुरुआत अपने गुड मॉर्निंग वीडियो से किया है।

इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने सोकर उठते ही शूट किया है। इसमें मलाइका बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अंगड़ाइयां ले रही हैं और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी साफ नजर आ रहा है। 

वीडियो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 'गुड मॉर्निंग 2022' कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने प्यार से इस साल का स्वागत किया है। फैंस  'गुड मॉर्निंग' पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में उन्हें न्यू ईयर की बधाइयां दे रहे हैं। 

इससे पहले मलाइका ने साल 2021 का आखिरी पोस्ट अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर से किया जिसमें मलाइका और अर्जुन पाउट करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा - 'मैं तुम्हें मिस कर रही मिस्टर पाउटी अर्जुन कपूर, वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है। हैप्पी न्यू इयर।

बता दें कि इस वक्त अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं। साथ ही अर्जुन की बहन अंशुला, रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं और सभी क्वारंटीन में हैं। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी ने वीडियो में क्या बोला कि यूजर हो गए निहाल

 

शर्मीले रणबीर कपूर ने भरी महफिल में ये क्या कर डाला, आलिया को कहा 'पटाखा'​

गायत्री मंत्र के जरिए अक्षय कुमार ने की नए साल की शुरुआत, देखें वीडियो

 

 

Latest Bollywood News