A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर मिली है कि मलयामल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद पूरी इंडस्ट्री मे शोक की लहर दौड़ गई है।

Malayalam Tv Actress Dr Priya- India TV Hindi Image Source : DESIGN 35 साल की उम्र में हुआ इस टीवी एक्ट्रेस का निधन

इस वक्त साउथ सिनेमा जगत से दिल को तोड़ने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मललायम टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस डॉ प्रिया का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। ऐसे में एक्ट्रेस के निधन से मलयालम टीवी जगत को बड़ा झटका लगा है। बड़ी बात ये है कि 35 साल की उम्र में प्रिया के निधन से हर कोई हैरान और हताश है।

एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौड़ा

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय डॉक्टर प्रिया 8 महीने की गर्भवती भी थीं और अस्पताल में उनका रेगुलर प्रेग्नेंसी चेकअप जारी था। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, इसके बाद वहीं उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि प्रिया की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। उनका नवजात शिशु फिलहाल आईसीयू में है। जहां डॉक्टरों की टीम बच्चे पर नजर बनाए हुए है।

किशोर सत्या ने दी  प्रिया के निधन की दुखद खबर

प्रिया के निधन की दुखद खबर सबसे पहले एक्टर किशोर सत्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। किशोर सत्या ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मलयालम टीवी इंडस्ट्री को एक और असमय मौत से बड़ा झटका लगा है। डॉक्टर प्रिया का कल हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे 8 महीने की गर्भवती थीं और उन्हें हेल्थ से संबंधित कोई भी समस्या नहीं थी।। उनका बच्चा फिलहाल आईसीयू में है।' 

इस शो से फेमस हुईं डॉ प्रिया

आपको बता दें कि डॉक्टर प्रिया मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस थीं। उन्होंने सीरियल 'करुथामुथु' में अपने रोल से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। वहीं टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रिया एक डॉक्टर भी थीं और तिरुवनंतपुरम के पीआरएस हॉस्पिटल में काम कर रही थीं।' 

 

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

Bigg Boss 17 में दिल टूटने के दो दिन बाद ही मिला अभिषेक को नया प्यार, ईशा को भूल इस हसीना से किया इजहार

नीता अंबानी की खूबसूरती के इस कदर फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक अ Wow!'

Latest Bollywood News