A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mani Ratnam Hospitalised: फिल्ममेकर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती, जानिए हेल्थ अपडेट

Mani Ratnam Hospitalised: फिल्ममेकर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती, जानिए हेल्थ अपडेट

Mani Ratnam Hospitalised: मणिरत्नम की लाइफ में एक के बाद एक मुसीबत सामने आ रही है। इससे पहले फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर आरोप लगा था। अब उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है

Mani Ratnam - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Mani Ratnam

Highlights

  • मणिरत्नम को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • कहा जा रहा है कि उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है।

Mani Ratnam Hospitalised: फिल्ममेकर मणिरत्नम की कल ( 19 जुलाई) सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मद्रास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले कहा जा रहा था कि  फिल्ममेकर को कोरोना की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। लेकिन निर्देशक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और कहा जा रहा है कि उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है। 

'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर बवाल

मणिरत्नम की लाइफ में एक के बाद एक मुसीबत सामने आ रही है। इससे पहले फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) को लेकर आरोप लगा था। दरअसल, ये फिल्म चोल वंश पर आधारित है।  ऐसे में एक वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है।  वकील ने मांग की है कि पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई जाए ताकि अगर फिल्म में किसी भी तरह की आपत्तिजनक चीज हो तो उसे पहले ही हटाया जा सके।

'पोन्नियिन सेल्वन' मणिरत्नम की महंगी फिल्म

'पोन्नियिन सेल्वन' भारत की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म कहा जा रहा है। बता दें कि फिल्म पूरे भारत में 30 सितंबर को लगभग पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, तृषा, कार्थी और जयम रवि नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक सुनाई देगा।

ये भी पढ़ें - 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'झलक दिखला जा 10' की लिस्ट आई सामने, टीवी से लेकर क्रिकेट तक, एक से बढ़कर एक धुरंधर आएंगे शो में नज़र 

TRP Week 28: नंबर 1 की कुर्सी के लिए 'अनुपमा' की लड़ाई रहेगी जारी, इस शो ने एक बार फिर से मारी बाज़ी

The Kapil Sharma Show: लोगों को हंसाने के लिए जल्द लौट रहा है कपिल का शो, जानिए ये पूरी डिटेल

Latest Bollywood News