Friday, April 19, 2024
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'झलक दिखला जा 10' की लिस्ट आई सामने, टीवी से लेकर क्रिकेट तक, एक से बढ़कर एक धुरंधर आएंगे शो में नज़र

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में इस बार टीवी के टॉप एक्ट्रेस से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ी अपने डांस का दम दिखाते हुए नज़र आएंगे।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 20, 2022 18:15 IST
झलक दिखला जा 10 की लिस्ट आई सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM झलक दिखला जा 10 की लिस्ट आई सामने

Highlights

  • झलक दिखला जा 10 में ये सितारे आएंगे नज़र
  • अपने डांस से करेंगे दर्शकों को मदहोश

Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ डांस रियलिटी शो बहुत जल्द छोटे परदे पर दस्तक देने वाला है। यह शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अब यह शो पूरे पांच साल बाद  टीवी स्क्रीन्स पर लौट रहा है। इस लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के 10वें सीजन का मंच एक बार फिर से कपल्स के लिए सज गया है। इस बार शो में कई मशहूर सेलेब्स अपने-अपने पार्टनर्स के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक इस बार के शो को हिट करने के लिए इसके मेकर्स ने कई तरह की प्लानिंग की है। फिलहाल शो में प्रतिभागी के तौर पर इन सेलब्स के नाम सामने आये हैं। चलिए आपको बताते हैं, आखिर  कौन से सेलब्स इस डांस शो में नज़र आएंगे?

निया शर्मा: निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। निया अपनी ड्रेसिंग से लेकर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। निया ने अब तक कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वो किसी डांस रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करेंगी। निया ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें डांस करना बेहद पसंद है। ऐसे में उन्हें डांस करते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से काम नहीं होगा। 

निति टेलर: इस शो का अगला नाम है निति टेलर। निति अपने डांस का जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। निति अपनी क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। लेकिन अपने डांस से वो कितने लोगों को दीवाना बनाएंगी ये देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

धीरज धूपर: कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर भी झलक दिखला जा में अपने डांस से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें धीरज ने इससे पहले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस होस्ट कर चुके हैं। 

TRP Week 28: नंबर 1 की कुर्सी के लिए 'अनुपमा' की लड़ाई रहेगी जारी, इस शो ने एक बार फिर से मारी बाज़ी

हिना खान: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इस बार इस डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाली हैं। कई रियलिटी शो में अपना जलवा दिखाने वाली हिना इस बार अपने डांस से बिजली गिराएंगी। अब इन सितारों की लिस्ट देखकर ये तो तय हो गया है कि इस बार डांस के सेट पर मुकाबला बेहद कड़ा होनेवाला है। 

शुभांगी अत्रे: भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे को भी इस शो में के लिए अप्रोच किया गया है। अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों का दिल जीतने वाले शुभांगी के डांस का इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

पारस कलनावत: अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत बह इस डांस रियलिटी शो के लिए फाइनल किये गए हैं। अपनी मुस्कान से लड़कियों को घायल करने वाले पारस, देखते हैं डांस से कितना घायल करते हैं। 

The Kapil Sharma Show: लोगों को हंसाने के लिए जल्द लौट रहा है कपिल का शो, जानिए ये पूरी डिटेल

लसिथ मलिंगा: इस बार डांस के मंच पर कई क्रिकेर्ट्स भी अपने पैरों की थिरकन को आज़माएंगे। श्रीलंका के मशहूर बॉलर लसिथ मलिंगा को भी इस डांस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है। 

हरभजन सिंह: क्रिकेट की पिच पर अपने बॉलिंग से बैट्समैन के छक्के छुड़ाने वाले हरभजन सिंह डांस की पिच पर कितना कमाल दिखा पाते हैं ये देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

सुरेश रैना: क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मशहूर सुरेश रैना भी इस बार इस डांस रियलिटी शो में अपने डांस का जलवा बिखेरते हुए दिखेंगे। 

Anupama Spoiler: अनुपमा के बाद अब काव्या के मन में भी जागी मां बनने की ख्वाहिश, क्या वनराज होगा राज़ी?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement