TRP Week 28: नंबर 1 की कुर्सी के लिए 'अनुपमा' की लड़ाई रहेगी जारी, इस शो ने एक बार फिर से मारी बाज़ी

TRP Week 28: साल के 28वें हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट रिलीज़ की जा चुकी है। इस बार कौन से सीरियल ने किसको छोड़ा है पीछे, देखिए इस टीआरपी रिपोर्ट में...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 20, 2022 13:06 IST
TRP Week 28- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE TRP Week 28

Highlights

  • टीआरफी की लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने मारी बाजी
  • 'अनुपमा' ने दूसरे स्थान पर बनाई अपनी जगह

TRP Week 28: टीवी की टीआरपी (TRP) की इस हफ्ते की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। हर किसी को इसका इंतज़ार था। खासतौर पर उन लोगों को जो अपने फेवरेट सीरियल्स का हाल-चाल पत करना चाहते हैं। इस बार किसने मारी है बाजी और किसका हुआ है बुरा हाल ये सब इस रिपोर्ट से सामने आ जाएगा। 28वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा, खतरों के खिलाड़ी 12 और नागिन 6 जैसे सीरियल टॉप पर अपनी पेटी बांधे हुए हैं। लेकिन नंबर 1 का ताज तो किसी और के ही सिर सजा है। 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। 'अनुपमा' को पीछे छोड़ते हुए इस शो ने नंबर 1 का खिताब अपने नाम कर लिया है। 

2. 'अनुपमा'

सीरियल 'अनुपमा' इस बार दूसरे नंबर पर जा पहुंचा है। पिछले हफ्ते से सीरियल नंबर 1 पर खड़ा था। इस बार अनुपमा पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारी पड़ता हुआ नजर आया है। 

Anupama Spoiler: अनुपमा के बाद अब काव्या के मन में भी जागी मां बनने की ख्वाहिश, क्या वनराज होगा राज़ी?

3. 'सुपर स्टार सिंगर 2'

तीसरे नंबर पर इस बार कोई सीरियल नहीं बल्कि सुपर स्टार सिंगर 2 ( Star Singer 2 ) है। इस शो ने काफी अच्छी बाजी मारी ..लास्ट वीक ये शो 8वें नंबर पर था और अब सीधा 3 पर आ पहुंचा है। 

4. 'खतरों के खिलाड़ी 12'

'खतरों के खिलाड़ी 12' भी लगातार टॉप पर बना हुआ है। इस बार रोहित शेट्टी का ये शो चौथे स्थान पर खड़ा है। कंटेस्टेंट को खतरों का सामना करता देख फैंस को काफी मज़ा आ रहा है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को महंगी पड़ी ये हरकत, जोड़ने पड़े बबीता जी के आगे हाथ!

5. 'गुम है किसी के प्यार में'

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में'( Gum Hai kiske Pyar Mein ) इस बार टीआरपी की रेस में नंबर 5 पर है। ये शो टॉप 5 में बने रहने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। 

6. ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) ने इस बार अपने फैंस को निराश करते हुए नंबर 6 पर अपनी जगह बनाई है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर के इस सीरियल से फैंस को काफी उम्मीदें है। 

7. कुमकुम भाग्य

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य ( Kumkum Bhagya ) के हालात दिन पर दिन खराब होते हुए नजर आ रहे हैं। पिछली बार ये सीरियल नंबर 6 पर था और इस बार नंबर 7 पर। लगता है फैंस अब सीरियल की कहानी से बोर होने लगे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन