Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को महंगी पड़ी ये हरकत, जोड़ने पड़े बबीता जी के आगे हाथ!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: जेठालाल की पूरी कोशिश होती है कि बबीता जी हमेशा खुश रहें। लेकिन जेठालाल ने एक ऐसी हरकत कर दी है कि बबीता जी नाराज हो गई हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 19, 2022 10:39 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TAARAKMEHTAKAOOLTAHCHASHMAH Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Highlights

  • जेठालाल ने कर दी ऐसी हरकत
  • बबीता जी को कर दिया नाराज
  • मांगनी पड़ी हाथ जोड़कर माफी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोज नई मुसीबत से गोकुलधाम सोसायटी के लोगों पाला पड़ता है। इस सोसाइटी में दो लोग ऐसे भी हैं जो कपल तो नहीं हैं लेकिन उनके एक साथ नजर आते ही लोगों के चेहरे खिल उठते हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं जेठालाल (Dilip Joshi) और बबीता जी (Munmun Dutta) की। लेकिन अब इनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। क्योंकि दोनों के बीच बवाल हो चुका है। 

जेठालाल ने कर दी बड़ी भूल

अब शो में की कहानी में कुछ ऐसे हालात बन गए हैं कि हमेशा बबीता जी को खुश करने के लिए जी जान लगाने वाले जेठालाल ने ही उन्हें गुस्सा दिला दिया है। दरअसल, जेठालाल की एक हरतक बबीता जी को नाराज कर चुकी है। हुआ कुछ यूं है कि बबीता जी के कान का झुमका सोसायटी एरिया में खो गया जिसके बाद अय्यर और बबीता मिलकर उसे ढूंढ रहे थे। तभी वहां पर जेठालाल आ गए और वह भी झुमके की तलाश में जुट गए। लेकिन अचानक से वह झुमका जेठालाल के पांव के नीचे आता है और टूट जाता है। 

अय्यर ने खोली जेठा की पोल 

जब जेठालाल ने देखा कि उससे इतनी बड़ी गलती हो गई है तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। वह इस बात को छिपाने की कोशिश में लग गया। लेकिन अय्यर को जेठा का झूठ पता लग गया और उसने सारी बात बबीता जी को बता दी। 

हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी 

जब यह बात बबीता जी के सामने आई तो वह अपना गुस्सा रोक नहीं सकीं। इसलिए बबीता जी का गुस्सा शांत करने के लिए जेठालाल ने उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगी। जब जेठा ने बबीता के आगे भीगी बिल्ली बनकर हाथ जोड़े तो यह नजारा देखकर अय्यर काफी खुश नजर आ रहा है। अब आगे देखना होगा कि जेठालाल और बबीता जी के बीच सब ठीक होता है या फिर जेठालाल को अभी बबीता जी की नाराजगी को और झेलना होगा।     

इसे भी पढ़ें- 

'Anupamaa' की मालविका को लगा तगड़ा झटका, KKK 12 से हुईं बाहर

Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement