Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupama Spoiler: अनुपमा के बाद अब काव्या के मन में भी जागी मां बनने की ख्वाहिश, क्या वनराज होगा राज़ी?

Anupama Spoiler : लंबे वक्त बाद शाह परिवार में शुखियों का माहौल बना हुआ है। एक तरफ वनराज और तोशू को नई जॉब के लिए कॉल आया है। तो वहीं काव्या के दिल में मां बनने का ख्याल आया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 20, 2022 8:02 IST
Anupama - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - FAN PAGE Anupama

Highlights

  • काव्या ने वनराज से कही 'छोटी काव्या' घर लाने की बात
  • पुरानी जिम्मेदारियों को भूलती जा रही है अनुपमा

Anupama Spoiler:टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa)  में इस वक्त खुशियों का माहौल बना हुआ है। एक तरफ छोटी अनु (Anu) के आने से अनुपमा और अनुज का रिश्ता और भी मजबूत हो गया है। वहीं शाह परिवार में वनराज और तोशू को नौकरी के लिए कॉल आया है। शाह परिवार में काफी दिनों बाद थोड़ा शांत माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं काव्या इन सभी चीज़ों के लिए छोटी अनु का गुड लक बताती है। वो कहती है उसके घर में पैर पड़ने से खुशियां आ गईं। 

काव्या का बर्ताव धीरे-धीरे नर्म होता हुआ दिखाया जा रहा है। काव्या अब लड़ती-झगड़ती कम है बल्कि वनराज को शांत करती हुई ज्यादा नज़र आती हैं। हालांकि काव्या में आए इस बदलाव से वनराज और उसके बीच की दूरी भी कम हो रही है। वहीं अनुपमा को इस उम्र में भी चौथी बार मां बनता देख काव्या के दिल में एक ख्वाहिश जागती है। जिसे वो वनराज के साथ शेयर करते हुए कहती है कि -क्यों न हम भी घर में एक छोटी काव्या ले आएं। 

हालांकि वनराज काव्या की इस बात से जरा भी खुश नहीं होता है। लेकिन घर की शांति को खराब न करने के चलते काव्या से कुछ नहीं कहता है। दूसरी तरफ अनुपमा छोटी अनु के आने से किंजल की ओर से थोड़ा लापरवाह हो गई हैं। नई ज़िम्मेदारियों के चलते अनुपमा पुरानी जिम्मेदारियों को वक्त नहीं दे पा रही हैं। 

वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज अपनी बेटी का एडमिशन पाखी के स्कूल में ही करवाने के लिए जाते हैं। लेकिन पाखी जब उसे वहां देखती है तो अनुपमा से साफ शब्दों में बोल देती है कि अगर छोटी अनु यहां पढ़ेगी तो वो वहां नहीं पढ़ेगी। इस बात को सुनकर अनुपमा अब क्या फैसला लेगी यचे तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

ये भी पढ़िए -

आमिर खान ने लगाए नीतू कपूर संग लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देख लगेंगे थिरकने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को महंगी पड़ी ये हरकत, जोड़ने पड़े बबीता जी के आगे हाथ!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement