Monday, December 04, 2023

आमिर खान ने लगाए नीतू कपूर संग लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देख लगेंगे थिरकने

Dance Deewane Juniors: नीतू कपूर अपने समय की बेहतरीन डांसर रही हैं। वहीं आमिर खान भी जब डांस करने पर आते हैं तो उनके एक्सप्रेशन कमाल होते हैं। ऐसे में दोनों का एक साथ डांस करना सरप्राइज से कम नहीं है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 19, 2022 11:50 IST
Dance Deewane Juniors- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_COLORSTV Dance Deewane Juniors

Highlights

  • आमिर ने नीतू कपूर संग किया डांस
  • जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Dance Deewane Juniors: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दोनों एक साथ मस्ती में डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर नीतू और आमिर 'आती क्या खंडाला' पर थिरक रहे हैं। आमिर खान का इस तरह से टीवी स्क्रीन पर डांस करते दिखना लोगों को सरप्राइज कर रहा है।  

आमिर खान हैं नीतू के बड़े फैन 

आमिर खान ने कहा कि वह 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर नीतू कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन के लिए शो के फिनाले में नजर आए। उन्होंने शो में बताया कि उनके चाचा नासिर हुसैन ने उनकी पहली फिल्म 'यादों की बारात' का निर्देशन किया था, वह तबसे ही नीतू के फैन बन गए और नीतू के साथ मंच शेयर करके खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

'गुलाम' के गाने पर मस्ती

आमिर को उनकी 1998 की फिल्म 'गुलाम' से 'आती क्या खंडाला' सॉन्ग पर डांस करते हुए देखना दिलचस्प था। नीतू कपूर ने भी पूरी एनर्जी के साथ आमिर के कदम से कदम मिलाए। दोनों की ये मजेदार केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।  

आमिर के गानों पर बच्चों का धमाल 

इसके अलावा, आमिर खान को अपने फेमस डांस ट्रैक पर बच्चों को परफॉर्म करते हुए देखना बहुत अच्छा लगा। उन्होंने सभी कोरियोग्राफर्स के साथ 'ढिंका चिका' पर मस्ती की। आमिर ने होस्ट करण कुंद्रा के साथ एक गेम भी खेला और उनके और तेजस्वी प्रकाश के साथ मस्ती की। 

ये कंटेस्टेंट बना विनर

इस शो को नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर और डांसर मर्जी पेस्तोनजी ने जज किया और इस शो को होस्टकरण कुंद्रा ने किया। आदित्य विनोद पाटिल को डांस रियलिटी शो का विनर घोषित किया गया।

इसे भी पढ़ें- 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को महंगी पड़ी ये हरकत, जोड़ने पड़े बबीता जी के आगे हाथ!

'Anupamaa' की मालविका को लगा तगड़ा झटका, KKK 12 से हुईं बाहर

India TV पर देखें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के सबसे तेज परिणाम। विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम से संबंधित सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।