A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aap Ki Adalat: 11 साल तक इस डायरेक्टर ने मनोज बाजपेयी से नहीं की बात, बोले- मारने के लिए भागे थे पीछे!

Aap Ki Adalat: 11 साल तक इस डायरेक्टर ने मनोज बाजपेयी से नहीं की बात, बोले- मारने के लिए भागे थे पीछे!

Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat: फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन के लिए मनोज बाजपेयी इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में पहुंचे, जहां उन्होंने एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के हर सवाल का जवाब दिया। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए।

Manoj Bajpayee in Aap ki Adalat, Manoj Bajpayee, Rajat Sharma- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT FROM AAP KI ADALAT Manoj Bajpayee in Aap ki Adalat.

Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में इस बार कटघरे में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी मौजूद हैं। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मनोज बाजपेयी कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के हर सवाल का जवाब देते नजर आए। मनोज बाजपेयी ने न सिर्फ फिल्म पर बात की, बल्कि अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई राज खोले।

मनोज ने की अपील
शो ‘आप की अदालत‘ में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने जेल में बंद आसाराम बापू के भक्तों से फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की रिलीज का विरोध करने से पहले एक बार फिल्म देखने की अपील की है। बाजपेयी ने कहा,'कृपया पहले मेरी फिल्म देखें, मुझे लगता है कि आप अपनी राय बदल लेंगे।'

अमुराग कश्यप से नहीं की 11 साल तक बात
इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने सवाल किया कि डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप ने आपसे बात नहीं की, ऐसा क्यों? इसका का जवाब देते हुए मनोज बाजपेयी ने कई निर्माताओं और निर्देशकों के साथ अपने झगड़ों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'मैंने 11 साल तक अनुराग कश्यप से बात नहीं की उसका कारण दूसरा था। हां, मैं उसके पीछे भी भागा था। एक बार वो नाराज हो गया था। ऐसे में वो आगे-आगे भाग रहा था और मैं उसको मारने के लिए पीछे-पीछे भाग रहा था।' शो में मनोज ने ऐसे कई और खुलासे किए हैं। 

फिल्म पर रोक लगाने की हो रही मांग
बता दें, मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें वे एक ऐसे वकील की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक नाबालिग से बलात्कार के आरोपी धर्मगुरु के खिलाफ लड़ता है। आसाराम बापू इन दिनों आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं और उनके चैरिटेबल ट्रस्ट ने फिल्म को 'बेहद आपत्तिजनक' और 'अपमानजनक' बताते हुए इसकी स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi की भी बदली चाल, लोग बोले- बन गई हैं सस्ती मलाइका

'रंगबाज' फेम Aahana Kumra के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस

पिता के अंतिम संस्कार में आयुष्मान खुराना को गॉगल्स लगाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी खटिया खड़ी!

Latest Bollywood News