Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पिता के अंतिम संस्कार में आयुष्मान खुराना को गॉगल्स लगाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी खटिया खड़ी!

Ayushmann khurrana Father's Funeral: आयुष्मान खुराना के पिता पी. खुराना का शुक्रवार को निधन हो गया। एक्टर ने आज उनका अंतिम संस्कार किया, लेकिन इस दौरान आयुष्मान की एक चूक भारी पड़ गई। लोगों ने उन्हें और उनके भाई को जमकर ट्रोल कर दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 20, 2023 16:27 IST
Ayushmann khurrana, Ayushmann khurrana father, Aparshakti Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurrana.

Ayushmann khurrana Father's Funeral: आयुष्मान खुराना और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। एक्टर ने बीते दिन अपने पिता को खो दिया। आयुष्मान के पिता देश के जाने-माने ज्योतिषाचार्य थे। आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने पिता का शनिवार को अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। लोगों ने ऐसे दुख के मौके पर भी एक्टर को ट्रोल कर दिया है। 

आयुष्मान ने किया पिता का अंतिम संस्कार

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना अंतिम संस्कार की सारी प्रक्रिया कर रहे हैं। दोनों ने ही इस दौरान गौगल्स पहन रखे हैं। दोनों काफी परेशान और मायूस नजर आ रहे हैं, लेकिन ऐसे वक्त पर भी लोगों ने उनकी छोटी सी चूक को पकड़ लिया और जमकर ट्रोल करने में लग गए। एक ओर आप वीडियो में देख सकते है कि किस तरह विधिवत तरीके से एक्टर अपने पिता का अंतिम संस्कार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों का ध्यान उनके चश्मे पर है। 

ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
ट्रोल करने वाले एक शख्स ने कमेंट्स में लिखा कि किसी की डेथ में ब्लैक गॉग्लस पहनना जरूरी है? वहीं एक और शख्स ने लिखा कि बॉलीवुड का स्वैग बाबू भैया बाप जाए पर चश्मा न जाए। वहीं एक ने तो सवाल किया कि क्या फ्यूनरल में चश्मा पहनना चरूरी है। ये तो ट्रोलर्स के सवाल जवाब थे, लेकिन कई लोग एक्टर के पक्ष में खड़े नजर आए। कई लोगों ने कहा कि ऐसे मौके पर उन्हें प्राइवेसी देनी चाहिए। वहीं एक ने लिखा कि वो एक्टर है, उसकी आंखें सूजी होंगी और बिना गॉग्लस के निकने पर उसके करियर पर प्रभाव पड़ सकता है। ऐसे में उसे ट्रोल नहीं करना चाहिए। साथ ही कहा कि इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं। 

trolls on Ayushmann khurrana

Image Source : INSTAGRAM
ट्रोलर्स के कमेंट।

पिता को देते श्रेय
बता दें, आयुष्मान खुराना अपने पिता के बहुत करीब थे। वो अक्सर अपने सफल करियर का श्रेय अपने पिता को दिया करते थे। उनका कहना था कि उनके पिता के नाम बदलने के चलते ही उनका करियर चमका। कई इंटरव्यू में उन्होंने अपने नाम में पिता द्वारा किए गए बदलाव का जिक्र भी किया। साथ ही वो कहते थे कि उनके पिता काफी सपोर्टिव थे। 

ये भी पढ़ें: Anupam Kher ने अपने इस करीबी दोस्त को किया याद, कहा- 'मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है'

Kareena Kapoor ने शेयर किया फिल्म 'The Crew' का शूटिंग वीडियो, देखें एक्ट्रेस का कूल लुक

ये सुपरहिट एक्ट्रेस मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दमदार फिल्मों में आएंगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement