Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये सुपरहिट एक्ट्रेस मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दमदार फिल्मों में आएंगी नजर

कैमरे के सामने हो या पीछे, महिलाएं आज दुनियाभर में कमाल कर रही हैं। कुछ ऐसी ही वुमन बेस्ड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। आप भी संघर्ष और सफलता की कहानी देखने को हो जाए तैयार।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2023 8:53 IST
Katrina kaif Priyanka chopra Alia bhatt Jee Le Zaraa Anushka Sharma Chakda Xpress kareena kapoor Fem- India TV Hindi
Image Source : FEMALE LED FILMS Female Led Films

बॉलीवुड की ये खास फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है। पिछले कुछ साल से वुमन बेस्ड फिल्में फैंस को काफी पंसद आ रही है, इसलिए अब बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर कुछ बदलवा देखने को मिलने वाला है। वुमन बेस्ड फिल्म देखने के लिए हो जाए तैयार संघर्ष से सफलता की कहानी में होगा बड़ा बदलवा अब महिला सशक्तिकरण को लेकर लोगों के नजरिये बदलेगी ये अपकमिंग फिल्में। 

Jee Le Zara - जी ले जरा

फरहान अख्तर ने देश की 3 सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स- प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म की घोषणा की है, जब से प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ गया है। हाल ही में, यह भी खुलासा किया गया है की फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

The Crew - द क्रू
एकता कपूर कि फिल्म करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू पहली बार एक साथ नजर आने वाली है। एकता कपूर एक ड्रीम टीम एक साथ आ रही है, जो एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करती है, अपने सपने को हासिल करने के लिए हर दिन काम कर रही है। फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Dhak Dhak - धक धक
इस फिल्म में 4 महिलाओं की दुनिया के बारे में बताया गया है। एक्ट्रेस को फिल्म में बाइक चलाते हुए देखा जाएगा? ऐसी ही एक कहानी है धक धक की, जिसमें दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी और फातिमा सना शेख ने अभिनय किया है। फिल्म का डायरेक्ट तापसी पन्नू ने किया है और यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Chakda Xpress - चकदा एक्सप्रेस
पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित बायोपिक चकदा एक्सप्रेस के साथ अनुष्का शर्मा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' में देखा गया था। अनुष्का शर्मा पहली बार किसी क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी।

Happy Teachers Day - हैप्पी टीचर डे
लोगों ने सिर्फ टीचर को काम करते देखा है, लेकिन उनका अपना एक अलग जीवन होता है। ऐसी कहानी है निम्रत कौर और राधिका मदान की आने वाली सोशल थ्रिलर फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे'। दिनेश विजान द्वारा निर्मित, फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू हुई और यह शिक्षक दिवस 2023 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Anjali Arora के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश, यूजर्स ने कहा ये क्या हुआ आपको इतना...

Jr Ntr Birthday: टॉलीवुड के यंग टाइगर की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी हैं धुआंधार कमाई

Nawazuddin Siddiqui Birthday: लोगों को लगता है गरीब परिवार से हैं नवाज, लेकिन सच जानकर उड़ जाएंगे होश

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement