Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anjali Arora के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश, यूजर्स ने कहा ये क्या हुआ आपको इतना...

Anjali Arora: 'लॉक अप' फेम इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल में एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसे देख फैंस चौक गए है। कुछ लोगों ने कहा ऐसे ही रहा करो...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2023 7:51 IST
Anjali Arora after the leake mms anjali again show her bold moves in traditional look share hot pic - India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA Anjali Arora

Anjali Arora: इंटरनेट सेलेब्रिटी और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, अंजलि आए दिन अपने पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोरती रहती है। एक फिर अपने नए पोस्ट के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमें उनका नया लुक देखकर फैंस अंजलि अरोड़ा की तारीफ कर रहे हैं। कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है। इस शो के बाद अंजलि काफी चर्चा में आ गईं और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका भी मिला और हाल ही में उनका एक नया वीडियो एल्बम रिलीज हुआ है। अंजली अरोड़ा इंस्टाग्राम पर जब भी कुछ पोस्ट करती हैं उसको लेकर चर्चा होना लाजमी है। 

ट्रेडिशनल लुक -

सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है। जिसमें अंजलि अरोड़ा के लुक ने फैंस को खुश कर दिया है, हर नए पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली अंजलि अरोड़ा के इस लुक ने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और यह पोस्ट फैंस को बहुत पंसद आ रही है। एक्ट्रेस ने वाइट कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ है, अंजलि अरोड़ा ने न्यूड मेकअप किया और अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। उनकी ये फोटो लोगो को काफी पसंद आ रही है। अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक होने के कारण भी काफी सुर्खियों में रही है। 

नया वीडियो एल्बम -
एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा इस ट्रेडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत लग रही है, फैंस इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अंजलि का एक नया वीडियो एल्बम रिलीज हुआ, जिसका नाम है 'फीवर 104' गाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने में अंजलि अरोड़ा के हॉट मूव्स और बोल्ड लुक देखने को मिलेगा। गाना फैंस को काफी पंसद आ रहा है। अंजलि अरोड़ा को इतना नेम फेम 'कच्चा बादाम' गाने से मिला है। जो एक समय का वायरल गाना था, इस गाने पर कई सितारों को भी रील बनाते देखा जा चुका है। 

ये भी पढ़ें-

Jr Ntr Birthday: टॉलीवुड के यंग टाइगर की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी हैं धुआंधार कमाई

Nawazuddin Siddiqui Birthday: लोगों को लगता है गरीब परिवार से हैं नवाज, लेकिन सच जानकर उड़ जाएंगे होश

Taarak Mehta... फेम Nidhi Bhanushali का नया अवतार देख आपको लगेगा झटका, एकटक देखते रह जाएंगे Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement