A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sunny Deol और Dharmendra से इस एक्ट्रेस का खास रिश्ता, रह चुकी हैं मिस इंडिया

Sunny Deol और Dharmendra से इस एक्ट्रेस का खास रिश्ता, रह चुकी हैं मिस इंडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर का धर्मेंद्र और सनी देओल से बड़ा क्लोज रिश्ता है। एक्ट्रेस को सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में स्पॉट किया गया, जिसके बाद उनके देओल परिवार से रिश्ते के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हो गए।

Deepti Bhatnagar, sunny deol, dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीप्ति भटनागर, धर्मेंद्र, सनी देओल।

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र का परिवार काफी लंबा-चौड़ा है और वो अपने परिवार के सभी लोगों को साथ लेकर चलते आए हैं। परिवार के सभी लोग कई मौकों पर साथ खड़े नजर आते हैं। ऐसा ही हमें उनके पोते करण देओल की शादी में देखने को मिला। धर्मेंद्र के परिवार के ज्यादातर सदस्य लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन उनके परिवार के कई ऐसे सदस्यों ने करण देओल की शादी में शिरकत की, जिन्हें आप शायद ही जानते हों। आज हम आपका ऐसे ही सदस्य से परिचय कराएंगे, जो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।  

धर्मेंद्र से है खास रिश्ता
हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर की। जी हां, एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर का धर्मेंद्र और सनी देओल से खास रिश्ता है। सिर्फ इन दोनों से ही नहीं बल्कि वो पूरे देओल परिवार के काफी करीब हैं। दरअसल, दीप्ति भटनागर धर्मेंद्र की बहू हैं और सनी के छोटे भाई की पत्नी। अब सोच रहे होंगे कि ये छोटा भाई कौन है, जिसकी दीप्ति पत्नी हैं? ऐसे में हम आपको बता दें कि दीप्ति धर्मेंद्र के कजिन यानी सनी के चाचा की बहू हैं। दीप्ति धर्मेंद्र के कजिन वीरेंद्र के बेटे रणदीप आर्या की वाइफ हैं। वीरेंद्र भी धर्मेंद्र की तरह पंजाबी फिल्मों में एक्टर थे। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में बतौर डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर भी काम किया है। साल 1988 में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

बॉलीवुड फिल्मों में किया काम
दीप्ति भटनागर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया। उनकी और जैकी श्रॉफ की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वो एक धार्मिक ट्रैवल शो 'यात्रा' से घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई थीं। साउथ से लेकर बॉलीवुड  की कई फिल्मों में दिप्ति का जलवा देखने को मिला। वो साल 2004 के बाद से बॉलीवुड से गायब हो गईं। वो एक एड में सनी देओल के साथ भी काम कर चुकी हैं। दीप्ति मिस इंडिया रह चुकी हैं और ये खिताब अपने नाम करने के बाद उन्होंने लंबे समय तक मॉडलिंग भी की। 

शादी के हर फंक्शन में हुईं शामिल
बता दें, दीप्ति अपने बेटों और पति के रणदीप आर्या के साथ सनी देओल के बेटे करण की शादी के हर फंक्शन में नजर आईं। मेहंदी से लेकर शादी और रिसेप्शन की उनकी तस्वीरों ने धूम मचा दी। वो पहले भी देओल फैमिली के साथ वक्त बिताती नजर आ चुकी हैं। उनकी अभय देओल और सनी देओल के साथ गोवा वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं वो कई बार धर्मेंद्र के साथ क्वालिटी टाइम बिताने अपने परिवार के साथ उनके फॉर्म हाउस भी पहुंचती हैं। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' के 'ससुर' रह चुके हैं ये एक्टर, एक ही सीरियल में निभाए 55 किरदार!

सनी देओल की 'गदर 2' बनने में क्यों लगे 22 साल? डायरेक्ट ने उठाया राज से पर्दा

Latest Bollywood News