A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Meri Aankhon Mein सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाई धूम, जैजिम शर्मा के रोमांटिक गाने को मिले इतने व्यूज

Meri Aankhon Mein सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाई धूम, जैजिम शर्मा के रोमांटिक गाने को मिले इतने व्यूज

Meri Aankhon Mein Song Release: सिंगर जैजिम शर्मा ने हाल ही में एक रोमांटिक सॉन्ग 'मेरी आंखों में' रिलीज किया है। सॉन्ग काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है।

Meri Aankhon Mein- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Meri Aankhon Mein

Meri Aankhon Mein Song Release: म्यूजिक इंडस्ट्री में सिंगर जैजिम शर्मा खूब नाम कमा रहे हैं। कोरोना के समय अमिताभ बच्चन जैसे स्टार के साथ काम करके तारीफें पाने वाले जैजिम अब एक रोमांटिक गाना लेकर आए हैं। हाल ही में सिंगर ने टी-सीरीज के साथ एक जबरदस्त सॉन्ग जारी किया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने का टाइटल है, Meri Aankhon Mein, जिसे जैजिम शर्मा ने आवाज दी है। गाने को कई लाख व्यूज हासिल हो चुके हैं। 

प्रत्यक्षा अरोड़ा संग रोमांटिक केमिस्ट्री 

अपने जबरदस्त म्यूजिक से हजारों फैंस बना लेने वाले जैजिम शर्मा का लेटेस्ट ट्रैक फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में जैजिम शर्मा के साथ प्रत्यक्षा अरोड़ा फीमेल लीड में हैं। यानी अपने जबरदस्त संगीत के साथ एक बार फिर जैजिम शर्मा आपकी प्लेलिस्ट में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जैजिम की ये नई जबरदस्त गजल आपको 'शुद्ध देसी रोमांस' की दुनिया में ले जाएगी। 

'मेरी आंखों में' की लिरिक्स की बात करें तो इसके बोल प्रवीण कुमार ने लिखे हैं। जिसे सुनकर एक बात तो साबित होती है कि उन्होंने पूरे दिल से गाने के बोल लिखे हैं, जिसे जैजिम शर्मा ने अपनी आवाज में गाया है। म्यूजिक डायरेक्टर संजय विद्यार्थी हैं और सॉन्ग के प्रोड्यूसर संजय जयपुरवाले हैं। यह सॉन्ग यूट्यूब पर टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। सॉन्ग यूजर्स के बीच कितना पसंद किया जा रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे रिलीज हुए 3 दिन ही हुए हैं और अब तक इसे 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Guardians of the Galaxy Volume 3 के फैंस को सलमान खान का सरप्राइज, VIDEO में देखिए सुपरस्टार का ग्रूट लव

दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

Latest Bollywood News