Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

आलिया भट्ट के मेट गाला लुक को सोशल मीडिया पर फैंस पसंद कर रहे हैं। Met Gala ईवेंट में Alia Bhatt का व्हाइट ड्रेस में लुक किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 02, 2023 11:26 IST
met gala Alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT met gala Alia bhatt 100000 pearl dress

बॉलीवुड की न्यू मॉम आलिया भट्ट ने अपने हॉलीवुड डेब्यू से पहले फैशन के सबसे बड़े ईवेंट Met Gala 2023 में डेब्यू कर लिया है। न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हो रहे मेट गाला ईवेंट में Alia Bhatt ने नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की ड्रेस के साथ डेब्यू किया। बॉलरूम व्हाइट पर्ल गाउन में आलिया भट्ट किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेट गाला ईवेंट की फोटोज शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने अपनी ड्रेस के बारे में भी बताया है।

आलिया भट्ट की मोती वाली ड्रेस का हीरो

आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनकी ड्रेस डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन की है, जिसे 1 लाख भारतीय मोतियों को सजाया गया है। ऐसे में फैंस आलिया के डिजाइनर की तारीफ कर रहे हैं लेकिन इसके साथ ही आलिया ने बताया कि इस ड्रेस के पीछे का असली हीरो कौन है। आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में पालतू बिल्ली एडवर्ड का नाम लिया है और ड्रेस के व्हाइट कलर को एडवर्ड के नाम किया है। आलिया भट्ट को बिल्लियों से बेहद लगाव हैं और उनके पास कई बिल्लियां भी हैं। आलिया का एडवर्ड एक पर्शियन कैट है।

आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू

आलिया भट्ट इस साल हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से गेल गैडोट के साथ डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान की थी। फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम 'कीया धवन' है। बीते दिनों फिल्म 'Heart of Stone' का एक टीजर रिलीज हुआ था जिसमें आलिया का एक्शन अवतार देखने को मिला था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। इसके अलावा इस साल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के साथ शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अपनी 'देसी गर्ल' इसलिए है इंटरनेशनल आइकॉन, हर साल मेट गाला में बिखेरा हुस्न का जलवा

Isha ambani met gala 2023: मेट गाला में बला की खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी, पीछे रह गईं प्रियंका और आलिया

Met Gala 2023: मेट गाला में सेलेब्स का लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, आलिया ने लूटी महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement