Friday, April 26, 2024
Advertisement

Isha ambani met gala 2023: मेट गाला में बला की खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी, पीछे रह गईं प्रियंका और आलिया

Isha ambani met gala 2023: इस साल मेट गाला में फैशन का जलवा बिखेरने के लिए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी Isha Ambani पहुंची हैं। ईशा ने अपने लुक्स से प्रियंका और आलिया को पीछे छोड़ दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 02, 2023 7:03 IST
isha ambani met gala 2023- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOUGE isha ambani met gala 2023

isha ambani met gala 2023: दुनिया के सबसे मशहूर फैशन इवेंट मेट गाला में हॉलीवुड और बॉलीवुड के सेलेब्स ने अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाया है। मेट गाला में फैशन का जलवा बिखेरने वालों की लिस्ट में  एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि भारत के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी Isha Ambani का नाम भी शामिल है। ईशा अंबानी ने मेट गाला ईवेंट में ब्लैक ड्रैस में शिरकत की है। ईशा अंबानी के स्टनिंग लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। ईशा कई सालों से मेट गाला का हिस्सा बनी हुई हैं।

मेट गाला में ईशा अंबानी

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने इस साल नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर Prabal Gurung की डिजाइन की हुई ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन ड्रेस पहनी है। ईशा अंबानी के इस डिजाइनर ग्लैमरस क्रेप आउटफिट को हजारों क्रिस्टल और मोतियों से सजाया गया है। 

isha ambani met gala looks

ऐसा पहली बार नहीं है जब भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मेट गाला में शिरकत की है। इससे पहले साल 2019 में हुए मेट गाला में Isha Ambani ने डिजाइनर Prabal Gurung की डिजाइन की हुई प्रिंसेस गाउन पहनी थी। जिसके साथ ईशा ने एक्सक्लूसिव डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी। ईशा को डायमंड बेहद पसंद है, यही वजह है कि वह बड़े ईवेंट्स में डायमंड सेट में नजर आती हैं। डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया था कि ईशा की ड्रेस को बनाने में 350 घंटे से ज्यादा का समय लगा था।

यह भी पढ़ें: Met Gala 2023: मेट गाला में सेलेब्स का लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, आलिया ने लूटी महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement