Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Guardians of the Galaxy Volume 3 के फैंस को सलमान खान का सरप्राइज, VIDEO में देखिए सुपरस्टार का ग्रूट लव

Guardians of the Galaxy Volume 3 And Salman Khan: सलमान खान के सिर पर इन दिनों 'मार्वल स्टूडियो' के मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर ग्रूट की दीवानगी चढ़ी हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात का सबूत है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 02, 2023 15:59 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

Guardians of the Galaxy Volume 3 And Salman Khan VIDEO: पूरी दुनिया में मार्वल स्टूडियो के सुपरहीरोज का क्रेज है। फिल्म के एनाउंसमेंट के साथ ही लोगों को उसका इंतजार करना मुश्किल हो जाता है। इस एक्शन सीरीज में कई सारे सुपरहीरो हैं लेकिन इनमें से एक ऐसा है जो बीते कई सालों से सिर्फ एक डायलॉग बोलकर लोगों का दिल जीत रहा है। जी हां! आप ठीक समझे हम ग्रूट की ही बात कर रहे हैं। यह सच है कि ग्रूट सबको अपना दीवाना बना लेता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ग्रूट से प्रभावित होने वालों में अब एक और नाम शामिल हो चुका है, वह हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। जिनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ग्रूट के रंग में रंगे सलमान 

'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और फैंस के बीच एक्साइटमेंट हाई है। दुनिया भर के फैंस, खासकर भारतीय प्रशंसक अपने फेवरेट ग्रूट के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। इन सपोर्ट करने वालों में जिसमें हमारे सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं। मार्वल स्टूडियोज ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल पेज से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सलमान पूरी तरह ग्रूट के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

हर बात का एक ही जवाब- I Am Salman

यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान कम बोलने वाले इंसान हैं और उनके शब्द फैंस को काफी इंप्रेस करते हैं। कुछ ऐसा ही मार्वल सुपरहीरो ग्रूट है जो महज कुछ ही शब्दों से लोगों के दिल जीत लेता है। अब सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे हैं और पत्रकारों के हर सवाल का जवाब 'I Am Salman' बोलकर ही दे रहे हैं। बाद में वह उठकर जाते हैं और उनकी टीशर्ट पर पीछे ग्रूट नजर आता है। 

अपनी 'देसी गर्ल' इसलिए है इंटरनेशनल आइकॉन, हर साल मेट गाला में बिखेरा हुस्न का जलवा

5 मई को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि इस वीडियो के कमेंट में अब कई लोग यह अंदाजा लगाते दिख रहे हैं कि शायद ग्रूट की हिंदी आवाज सलमान खान देने जा रहे हैं। वहीं कुछ लोग फिल्म में सलमान की एंट्री का अंदाजा जता रहे हैं। लेकिन अब तक ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। मार्वल स्टूडियोज का "गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3" इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है।

दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement