A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मजाक-मजाक में मंत्री मल्ला रेड्डी ने रणबीर कपूर से कह दी इतनी बड़ी बात, सब रह गए दंग

मजाक-मजाक में मंत्री मल्ला रेड्डी ने रणबीर कपूर से कह दी इतनी बड़ी बात, सब रह गए दंग

रणबीर कपूर की मूवी 'एनिमल' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। बड़े पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर गैंगस्टर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। इसी बीच हाल ही में फिल्म के प्री रिलीज इवेंट में तेलंगाना सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री 'मल्ला रेड्डी' ने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी लोगों के होश उड़ गए।

Ranbir Kapoor, Malla Reddy- India TV Hindi Image Source : X मल्ला रेड्डी ने रणबीर को हैदराबाद में शिफ्ट होने के लिए कहा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिगं डायरेक्शनल ‘एनिमल’ को लेकर काफी बज भी बना हुआ है।बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया,जिसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। सभी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इसी बीच हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म का हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट रखा गया। इस दौरान महेश बाबू ,रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर को एक-साथ स्पॉट किया गया था। फिल्म की टीम प्री-रिलीज के लिए हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पहुंची जहां 'मल्ला रेड्डी' ने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी लोगों के होश उड़ गए।

मजाक-मजाक में मल्ला रेड्डी ने रणबीर से कह दी इतनी बड़ी बात

हाल ही में ‘एनिमल’ के प्री-रिलीज इवेंट का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें तेलंगाना सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री 'मल्ला रेड्डी' मजाक-मजाक में बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को कुछ ऐसा कह देते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप सुन सकते है कि स्टेज पर मल्ला रेड्डी मजाक-मजाक में काफी बड़ी बात कह देते हैं। वो कहते है कि- 'रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं। अगले पांच साल में तेलुगु लोग पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेंगे। आपको भी एक साल बाद हैदराबाद में शिफ्ट होना पड़ेगा, क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया है। बैंगलोर में ट्रैफिक जाम है। हिंदुस्तान में एक ही शहर है, वो है हैदराबाद।' वहीं मल्ला की ये बात सुनकर रणबीर कपूर काफी मुस्कुराते हुए भी नजर आए। उनके इस जेस्चर की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग मल्ला रेड्डी को ऐसा ब्यान देने के लिए ट्रोल भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

5 महीने के बेटे के साथ दीपिका कक्कड़ ने कर दी ऐसी लापरवाही, यूजर्स ने लगा दी क्लास

 

Latest Bollywood News