Monday, April 29, 2024
Advertisement

अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फैशन डिजाइनर रोहित बल जो कि फैशन इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं,उनको लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 28, 2023 6:24 IST
Rohit Bal - India TV Hindi
Image Source : DESIGN मशहूर फैशन डिजाइनर अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चिंताजनक खबर सामने आ रही है। खबर है की बी-टाउन के जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल की हालत ठीक नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो 62 साल के रोहित हृदय संबंधी बीमारी के कारण गुरुग्राम के मेदांता अस्तपाल में वेंटिलेटर पर हैं और जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रोहित को 3 दिन पहले मूलचंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालात बिगड़ते पर उनको मेदांता अस्पताल लाया गया।वहीं उनके दोस्त ने रोहित के स्वास्थ्य को लेकर ये खुलासा किया है की पिछले कुछ समय से उनकी हालत काफी नाजुक है।इस खबर ने मशहूर फैशन डिजाइनर के दोस्तों और फैन्स को परेशान कर दिया है। 

रोहित ने किए हैं इन स्टार्स के कपड़े डिजाइन

बता दें कि रोहित का नाम देश के मशहूर फैशन डिजाइनर्स की सूची में शुमार है, जो मुगल फैशन को बढ़ावा देने के लिए मशहूर हैं। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद और चेन्नई समेत कई जगहों पर रोहित के स्टोर हैं। रोहित का नाम बॅालीवुड इंडस्ट्री में काफ़ी मशहूर है। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, काजोल, करीना कपूर, सोनम कपूर और ईशा गुप्ता जैसे कई मशहूर हस्तियों के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। रोहित को 2001 और 2004 में अंतरराष्ट्रीय फैशन अवॉर्ड्स में 'डिजाइनर ऑफ द ईयर' का खिताब भी मिल चुका है।

बीते साल भी काफी बिगड़ गई थी रोहित की तबियत

बता दें कि रोहित का जन्म 8 मई, 1961 को श्रीनगर में हुआ था।इससे पहले रोहित को साल 2010 में दिल का दौरा भी पड़ा था।खबरों के मुताबिक रोहित को शराब पीने की लत और अन्य स्वास्थ्य संबंधी कारणों से रिहैब का सहारा भी लेना पड़ा था।बीते साल नवंबर में भी रोहित की तबियत काफी बिगड़ गई थी। उस वक्त भी उनको मेदांता अस्तपाल में ही भर्ती करवाया गया था। हालांकि कुछ समय के ईलाज के बाद रोहित ठीक हो गए थे। उम्मीद है रोहित एक बार फिर जल्दी ठीक होकर अपने घर वापस लौट आएंगे।

 

 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में बिग बॉस पर भड़के बाबू भैया, कंटेस्टेंट्स की बुराई करते दिखे अंकिता-विक्की

रणबीर कपूर की Animal के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू के साथ फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement