Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की Animal के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू के साथ फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद में 'एनिमल' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान महेश बाबू और रणबीर कपूर को एक-साथ बातचीत करते देखा गया। इस इवेंट के दौरान साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ स्टेज पर कुछ ऐसा होता है, जिसे देख सभी चौक जाते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 28, 2023 6:10 IST
animal, ranbir kapoor, mahesh babu- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO महेश बाबू

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। हाल ही में हैदराबाद में 'एनिमल' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान महेश बाबू और रणबीर कपूर को एक-साथ स्पॉट किया गया था। रणबीर कपूर स्टार 'एनिमल' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की टीम प्री-रिलीज के लिए हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पहुंची जहां साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख सभी लोग चौक जाते हैं। 

महेश बाबू से कूद कर मिलने पहुंचा फैन

रणबीर कपूर की 'एनिमल' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान महेश बाबू जब स्टेज पर सभी के साथ बातचीत करते हैं तभी उनका एक फैन स्टेज पर आकर उन्हें गले लगाने की कोशिश करता है। स्टेज पर खड़े बॉडीगार्ड उसे फैन को वहां से हटा देते हैं, लेकिन महेश बाबू ने फैन से हाथ मिलाया। इस वायरल वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि जैसे ही मंच पर रश्मिका मंदाना अपनी बात खत्म करती हैं तो वहां महेश का एक फैन तुरंत उनके पास दौड़ते हुए पहुंच जाता है।

यहां देखें वीडियो-

एनिमल प्री-रिलीज इवेंट के बारे में

'एनिमल' का प्री-रिलीज कार्यक्रम हैदराबाद में हुआ और इस इवेंट में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू भी नजर आई, जिसमें रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार भी शामिल थे। सभी ने फिल्म के अलग-अलग पहलुओं के बारे में बात की। 

फिल्म एनिमल 5 भाषा में होगी रिलीज

बता दें, 'एनिमल' की पहली झलक नए साल के खास मौके पर सामने आई थी और जिसने लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में बिग बॉस पर भड़के बाबू भैया, कंटेस्टेंट्स की बुराई करते दिखे अंकिता-विक्की

The Dirty Picture पर 12 साल बाद विद्या बालन का बड़ा खुलासा, आपको भी नहीं होगा यकीन!

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने इस जगह सेलिब्रेट की थीं पहली वेडिंग एनिवर्सरी, अब जाकर हुआ खुलासा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement