Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने इस जगह सेलिब्रेट की थीं पहली वेडिंग एनिवर्सरी, अब जाकर हुआ खुलासा

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' और कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच विक्की कौशल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विक्की ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पत्नी कैटरीना के साथ पहली शादी की सालगिरह बिताई थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 27, 2023 20:50 IST
vicky kaushal, katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की-कैटरीना ने इस जगह मनाई थी पहली वेडिंग एनिवर्सरी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पॉपुलर और पसंदीदा कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपने रिश्तें को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच विक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉलोअर्स के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन में कुछ खास खुलासे किए हैं। सेशन के दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने अपनी पहली शादी की सालगिरह पर ऊटी में क्या किया था।

विक्की कौशल ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर किया खुलासा 

हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान विक्की कौशल ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने अपनी पहली शादी की सालगिरह कैसे बिताई। एक फैन ने विक्की से पूछा, 'सैम शूटिंग के दौरान मुझे आपको ऊटी में देखने और आपके साथ तस्वीर लेने का मौका मिला था। ऊटी के बारे में एक बात जो आपको वहां से जोड़े रखती है।' विक्की कौशल जवाब देते हुए बताते हैं कि एक्टर ने ऊटी में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ सड़क किनारे मैगी खाते हुए अपनी पहली शादी की सालगिरह का आनंद उठाया था।

यहां देखें पोस्ट-

vicky kaushal, katrina kaif

Image Source : INSTAGRAM
विक्की-कैटरीना की पहली वेडिंग एनिवर्सरी

विक्की ने बताई खास बात

विक्की ने कहा, 'खूबसूरत चाय के बागान के बीच मैंने और कैटरीना ने ऊटी में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई थी, जब मैं सैम बहादुर की शूटिंग के लिए वहां सड़क किनारे मैगी और भुट्टा खा रहा था, जहां से खूबसूरत चाय के बागान दिख रहे थे। वह पल मेरे जीवन का सब से अच्छा पल था।' साथ ही एक्टर ने उस खूबसूरत पल की फोटो भी शेयर की। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों से बेशुमार प्यार और सराहना मिल रही है। इसके अलावा कैटरीना कैफ को श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ लीड रोल में देखा जा सकता है। दूसरी ओर, विक्की 'सैम बहादुर' में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में युवराज ने कोर्ट में अरमान से की हाथापाई, अक्षरा-अभिरा के सामने हार मानेगा विधायक

'गुम है किसी के प्यार में' सई-विराट की तरह सवी और ईशान की होगी शादी, नया प्रोमो देख नाच उठेंगे आप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जगराज देगा अभिरा और अक्षरा को धमकी, मसीहा बना ये शख्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement