Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' सई-विराट की तरह सवी और ईशान की होगी शादी, नया प्रोमो देख नाच उठेंगे आप

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी में 'अनुपमा' को भी धूल चटा दी है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में ईशान-सवी की शादी होने वाली है, जिसे देख आपको सई-विराट की याद आ जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 27, 2023 17:42 IST
GHKKPM, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, sai, VIRAT, ishaan, savi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO गुम है किसी के प्यार में सवी-ईशान की होगी शादी

'गुम है किसी के प्यार में'  इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धूम मचा रहा है। 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल बीते कुछ हफ्तों से 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टीआरपी और रेटिंग में जबरदस्त टक्कर देते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है। इसके चलते अब सीरियल में मेकर्स नया मसाला दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो आया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो वीडियो इसलिए इतना वायरल हो रहा है क्योंकि सवी और ईशान की शादी को देख दर्शकों सई-विराट की याद आ रही है।

सवी-ईशान के गले में डालेगी वरमाला

'गुम है किसी के प्यार में' 15 साल के लीप के बाद भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ईशान-सवी की लव स्टोरी और प्यारी सी नोकझोंक दर्शकों को सीरियल देखने पर मजबूर कर रही है। लीप के पहले सई-विराट के वजह से शो टीआरपी में था। अब मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में सवी-ईशान के गले में वरमाला डालेगी। यह देख लोगों को सई-विराट की शादी का समय याद आ गया है। लोगों 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो बहुत पसंद आ रहा है। 

यहां देखें वीडियो-

सई-विराट की झलक

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में स्टेज पर सवी और ईशान सबी के सामने शादी करते नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सवी और ईशान को सई-विराट की स्टाइल में शादी करते देखा जा सकता है। दोनों सई-विराट के जिंदगी की एक झलक दिखाते हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' के दर्शकों को प्रोमो देख बहुत खुशी हो रही है। इस सीरियल में लीप के बाद कई ऐसे शानदार ट्विस्ट आए हैं, जिस वजह से ये शो लगातार फैंस का फेवरेट बना हुआ है। इतना ही नहीं, सीरियल की स्टार कास्ट भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

गुम हैं किसी के प्यार में  के बारे में

सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय डेली सोप में से एक है जिसमें नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी सई (आयशा द्वारा), विराट (नील भट्ट) और सत्या (हर्षद आरोड़) के प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है। इस शो से हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा के बाहर निकलने की खबर आई है, इसके पहले पाखी ने शो छोड़ा है। बाहर निकलने के बाद, ऐश्वर्या दक्षिण अफ्रीका में स्टंट बोस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जगराज देगा अभिरा और अक्षरा को धमकी, मसीहा बना ये शख्स

Bigg Boss 17 में खानजादी और नील भट्ट की लड़ाई देख, खुशी से झूम उठी ऐश्वर्या शर्मा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement