Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जगराज देगा अभिरा और अक्षरा को धमकी, मसीहा बना ये शख्स

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्षरा की जान को खतरा है। क्या अरमान समय पर अभिरा की मदद के लिए आएंगे? युवराज, अभिरा से जबरदस्ती शादी करने की कोशिश करता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 21, 2023 15:18 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है, जिसे देख आपके भी होश उड़ाने वाले हैं। समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे अब लीड रोल में नजर आ रहे हैं। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और करिश्मा सावंत बाहर हो गए है, लेकिन कहानी में भी काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में अब दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। अभी तक हमने देखा कि अभिरा को युवराज के पापा और वो अक्षरा को जगराज धमकी देते हैं। 

अभिरा देगी युवराज को धमकी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा और अक्षरा को युवराज के ठिकाने के बारे में जानने में मदद करती है। अभिरा को युवराज की लोकेशन के बारे में पता चलता है और वह अक्षरा और पुलिस को इसकी जानकारी देती है। उसे भी गिरफ्तार करवा देते हैं। हालांकि, युवराज हैरान है कि अभिरा को ये सब कैसे पता चला। वह अपनी और अभिरा की शादी के सपने देखने लगता है। अक्षरा, युवराज को चेतावनी देती है कि वह उसे दूर रहे। 

शादी के लिए जबरदस्ती करेगा युवराज

अक्षरा भी युवराज को फटकार लगती है। बाद में जगराज वहां आता है और अभिरा से बात करता है। वह अनुराग की हालत के बारे में बात करता है और अक्षरा को धमकाता है। जगराज को अपने बेटे युवराज के अभिरा के प्रति इरादों के बारे में पता चल जाता है। वह अभिरा और युवराज की शादी कराने के लिए तैयार हो जाता है। 

मसीहा बना ये शख्स

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अगले एपिसोड में हम रूही को अरमान के साथ एक खास डेट की पर जाते देखेंगे। हालांकि, जगराज की वजह से अरमान को मसूरी आना पड़ाता है। वह युवराज का केस लड़ने के लिए उसे बुलाते हैं। वह अक्षरा के अपोजिट केस लड़ाते नजर आने वाले हैं, लेकिन जगराज की धमकियों के बाद अक्षरा की जान पर आ जाएगी और अभिरा मुश्किल में पड़ जाएगी। युवराज जबरदस्ती अभिरा से शादी करने की कोशिश करेगा। क्या अरमान को युवराज के इरादों के बारे में पता चलेगा और वह अभिरा की मदद करेगा और उससे शादी करके उसे युवराज के हाथों से बचाएगा? अरमान अक्षरा और अभिरा की मदद करता है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में खानजादी और नील भट्ट की लड़ाई देख, खुशी से झूम उठी ऐश्वर्या शर्मा

डांस करते हुए धड़ाम से गिरे Orry, संभालते दिखे दोस्त

Emmy Awards 2023 में एकता कपूर संग इस भारतीय कॉमेडियन ने मारी बाजी, देखें पूरी विनर लिस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement