Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डांस करते हुए धड़ाम से गिरे Orry, संभालते दिखे दोस्त

स्टार किड्स के साथ अक्सर पार्टियों में स्पॉट किए जाने वाले ओरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते-करते नीचे गिर जाते हैं। सोशल मीडिया पर ओरी का ये फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ओरी की वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 21, 2023 12:25 IST
orry, Orhan Awatramani- India TV Hindi
Image Source : X डांस करते हुए धड़ाम से गिरे ओरी

ओरी नाम सोशल मीडिया का कुछ समय से हॉट टॉपिक बना हुआ है। ओरी को आए दिन किसी न किसी पार्टी में स्टार किड्स या सेलिब्रिटी के साथ देखा जाता है। ओरी को हाल ही में अंबानी फैमिली की पार्टी में भी देखा गया था। ओरी एक ऐसा नाम बन गया है, जो इन दिन खूब चर्चा में बना हुआ है। ओरी की दोस्ती इंडस्ट्री के लगभग तमाम एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स से है। ओरी को लगभग हर एक्टर और एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर ओरी ने अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ जंपिंग और डांस करते दिख रहे हैं। 

धड़ाम से गिरे ओरी 

ओरी ने ये फनी वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो में ओरी उनके दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ओरी डांस करते-करते अचानक से नीचे गिर जाते हैं। ओरी ने कैप्शन में लिखा, 'एक ओर दिन, एक ओर पार्टी, एर बार और जान का खतरा।' ये उन्होंने  मजाक में लिखा है। ओरी के इस फनी वीडियो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स कॉमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

ओरी के दोस्तो ने की मदद

ओरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओरी शेफ के लुक में नजर आ रहे हैं। ओरी के गिरते ही उनके दोस्त उन्हें संभालते दिखाई देते हैं। ओरी पहले आपना फोन दोस्त को देते हैं। उसके उनके दोस्त ओरी का हाथ पकड़ कर उन्हें ऊपर खींचने की कोशिश करने लगते हैं। ऊपर आने के बाद ओरी हंसाने लगेत हैं। 

ओरी को बिग बॉस में जाना चाहिए

ओरी की वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर कह रहे हैं कि इन्हें तो बिग बॉस में जाना चाहिए। बता दें कि पिछले दिनों ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में भी ओरी को स्टार्स के साथ देखा गया था। ओरी का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि है। ओरहान अपने इंस्टा हैंडल पर अक्सर स्टार किड्स के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Emmy Awards 2023 में एकता कपूर संग इस भारतीय कॉमेडियन ने मारी बाजी, देखें पूरी विनर लिस्ट

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं जा पाई थीं सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में

सारा अली खान ने IFFI 2023 में रिलीज किया 'ऐ वतन मेरे वतन' का मोशन पोस्टर, करण जौहार भी साथ में आए नजर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement