Friday, April 19, 2024
Advertisement

ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

बॉलीवुड के स्टार किड्स के साथ अक्सर आप ने Orhan Awatramani उर्फ Orry को देखा होगा। ओरी के पिता मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 06, 2023 9:56 IST
who is orry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ORRY1 Orhan Awatramani

 

बॉलीवुड सेलेब्स के किड्स हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, जिनमें न्यासा देवगन से लेकर खुशी कपूर तक का नाम शामिल है। सेलेब्स के बच्चों की फोटोज का फैंस को इंतजार रहता है लेकिन जब भी किसी स्टार किड की पार्टी की फोटो सामने आती हैं तो एक लड़का हर जगह नजर आता है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान से लेकर काजोल की बेटी न्यासा तक सभी का एक कॉमन दोस्त है जिसका नाम ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी है। स्टार किड्स के साथ दिखने वाले ओरी ने हाल ही में  मेट गाला इवेंट के दौरान बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के साथ भी पोज दिया, जिनमें वह ईशा का पल्लू संभालते दिखे।

कौन है Orhan Awatramani

बॉलीवुड स्टार किड्स और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बच्चों का ओरहान अवतरमणि उर्फ Orry के साथ अच्छा कनेक्शन है। सबसे पहले ओरहान अवतरमणि को बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। जान्हवी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ओरी के साथ फोटोज शेयर करती थीं। ऐसे में पहले तो फैंस को लगा कि ओरी और जान्हवी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन बाद में जब स्टार किड्स की पार्टीज की फोटोज को ध्यान से देखा तो इन सब में ओरी नजर आया। दरअसल, ओरहान टॉम फोर्ड और प्राडा जैसे बिग ब्रांड्स के साथ जुड़े हुए हैं और एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे हैं। ऐसे में उनका उठना बैठना स्टार किड्स के साथ है।

ओरी और ईशा अंबानी का कनेक्शन

Orhan Awatramani इस समय रिलायंस रिटेल के स्पेशल प्रोजेक्ट डिविजन को लीड कर रहे हैं। जिसके तहत इंटरनेशनल कोलेब्रेशन और इंडियन फैशन इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने की प्लानिंग हो रही है। ऐसे में ईशा अंबानी के साथ उनका कनेक्शन होना तो लाजमी है। ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी की फोटोज मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के साथ भी खूब वायरल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

The Kerala Story Collection: अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' को मिली शानदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड 

Met Gala रेड कारपेट पर कांपने लगी थी Alia Bhatt की टांगे, दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement