Saturday, April 27, 2024
Advertisement

न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

King Charles III की ताजपोशी का कार्यक्रम वेस्टमिंस्टर एब्बे में होगा जो कि एक रॉयल चर्च है। इस चर्च का एक एतिहासिक महत्व है, ये रॉयल चर्च वर्ल्ड हेरिटेज साइट में शामिल हो चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 06, 2023 8:21 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR sonam kapoor King Charles III Coronation

किंग चार्ल्स की ताजपोशी आज: ब्रिटेन में आज शाही परिवार के किंग चार्ल्स तृतीय की ताजपोशी होगी, जिसमें शामिल होने के लिए दुनियाभर से बड़े-बड़े लोग पहुंच रहे हैं। King Charles III की ताजपोशी इसलिए भी खास है, क्याोंकि दशकों बाद ब्रिटेन की गद्दी पर किसी राजा का राज होगा। इससे पहले एलिजाबेथ-द्वितीय ने सालों तक ब्रिटेन की महारानी बनकर राज किया था। King Charles III की ताजपोशी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भी न्योता आया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हए दी थी।

सोनम कपूर King Charles III coronation ceremony में क्यों शामिल होंगी

बॉलीवुड में 'नीरजा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं Sonam Kapor बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन आइकॉन भी हैं। सोनम कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'इस सेरेमनी के लिए कॉमनवेल्थ वर्चुअल क्वायर में शामिल होकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।' जानकारी के मुताबिक, सोनम कपूर को King Charles III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में एक एक्सक्लूसिव स्पोकन वर्ड पीस देने के लिए बुलाया किया गया है, जहां वह 7 मई को विंडसर कैसल, यूनाइटेड किंगडम में स्टीव विनवुड और स्पेशल कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना गाने वालों का परिचय देंगी।

टॉम क्रूज के साथ दिखेंगी सोनम कपूर

किंग चार्ल्स III की ताजपोशी समारोह में कैटी पेरी, लियोनेल रिची, एंड्रिया बोसेली, सर ब्रायन टेरफेल, फ्रेया राइडिंग्स, एलेक्सिस फ्रेंच जैसे सेलेब्स भी शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज, डेम जोन कोलिन्स और सर टॉम जोन्स सहित कई सितारे वीडियो मैसेज के माध्यम से दिखाई देंगे। सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे ब्रेक के बाद सोनम कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। सोनम कपूर डायरेक्टर शोम मखीजा के निर्देशन में बनने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' से वापसी कर रही हैं। बीते दिनों इस फिल्म से सोनम कपूर का लुक रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story Collection: अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' को मिली शानदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़ 

अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी 

Met Gala रेड कारपेट पर कांपने लगी थी Alia Bhatt की टांगे, दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement