Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

उत्तर प्रदेश के चकिया के Atiq Ahmad का कहर प्रयागराज के आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों ने खूब देखा है। अतीक अहमद और अशरफ का नामोनिशान भले ही मिट चुका है लेकिन उनका शूटर गुड्डू मुस्लिम कहां है ये अभी भी पुलिस नहीं जानती है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 26, 2023 17:06 IST
Atiq Ahmed and Guddu Muslim Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATIQ_AHMAD_MLA_ Atiq Ahmed and Guddu Muslim Story

फिल्में और वेब सीरीज यूपी क्राइम पर कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही हैं लेकिन अब दर्शकों को अतीक अहमद और उसके शूटर गुड्डू मुस्लिम की फिल्म या वेब सीरीज का इंतजार है। अब तक वेब सीरीज 'रंगबाज' में 90 के दशक के उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कुख्यात गैंगस्टर और मोस्ट वांटेड क्रिमिनल श्री प्रकाश शुक्ला का भौकाल और वेब सीरीज 'बीहड़ का बागी' में उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के डाकू शिवकुमार पटेल उर्फ ददुआ की कहानी दिख चुकी है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही बड़े पर्दे या ओटीटी पर Atiq Ahmad और Guddu Muslim के जुर्म की दास्तां भी दिख सकती है। 

अतीक अहमद के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर

Tigmanshu Dhulia

Gangs of Wasseypur के 'रामाधीर सिंह' तो आपको याद ही होंगे, साल 2012 में फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में रामाधीर सिंह का किरदार निभाने वाले तिग्मांशु धूलिया एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं और अपनी कई फिल्मों में उत्तर प्रदेश के गुंडों और डकैतों की कहानी दिखा चुके हैं, जिनमें फिल्म 'Haasil' और 'Paan Singh Tomar' का नाम आता है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज यानी अतीक अहमद के गढ़ में जन्मे तिग्मांशु धूलिया अपने अभिनय में वहां की गुंडागर्दी और राजनीति को अच्छे से दिखा सकते हैं। अगर अतीक अहमद पर कोई वेब सीरीज बनती है तो अतीक के किरदार के लिए तिग्मांशु धूलिया बिल्कुल परफेक्ट लगेंगे। 

Saurabh Shukla

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मे सौरभ शुक्ला भी अतीक अहमद का किरदार बखूबी निभा सकते हैं। एक्टर के साथ-साथ स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर सौरभ शुक्ला ने फिल्म 'सत्या' में कल्लू मामा का किरदार निभाया था, जहां से उन्हें बड़े पर्दे पर पहचान मिली। इसके बाद कई फिल्मों में सौरभ शुक्ला दबंग और गुंडे जैसे किरदार निभा चुके हैं। गोरखपुर में उनका घर है तो ऐसे में वह गोरखपुर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में फैली दबंगई को पर्दे पर अच्छे से उतार पाएंगे। तिग्मांशु धूलिया के बाद सौरभ शुक्ला ही हैं जो अतीक के किरदार के लिए बेस्ट हो सकते हैं।

गुड्डू मुस्लिम के किरदार ने लिए पहली पसंद हो सकते हैं ये एक्टर

Faisal Malik

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जन्मे फैसल मलिक ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में पुलिस ऑफिसर गोपाल सिंह का किरदार निभाया था। इसके साथ ही फैसल मलिक अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' में भी उप प्रधान प्रह्लाद पांडे का किरदार निभा चुके हैं। प्रयागराज से ताल्लुक रखने वाले फैसल मलिक Atiq Ahmad के शूटर Guddu Muslim के किरदार के लिए परफेक्ट हो सकते हैं, उनका लुक भी गुड्डू मुस्लिम से मिलता है। चूंकि उन्होंने प्रयागराज में उस दौर को देखा होगा जब वहां दंबगों का दबदबा था इसलिए वह गुड्डू मुस्लिम के किरदार में जान फूंक सकते हैं।

Durgesh Kumar

वेब सीरीज 'पंचायत' में फुलेरा गांव के भूषण कुमार यानी बनराकस का किरदार निभाने वाले दुर्गेश कुमार ने अपने किरदार में ऐसी जान फूंकी कि आजतक वह लोगों को याद हैं। बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले दुर्गेश कुमार बड़े पर्दे पर गुडडू मुस्लिम के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद बन सकते हैं। दुर्गेश बड़े पर्दे पर गुड्डू मुस्लिम के किरदार में जचेंगे।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय को एक बार फिर याद आई 'नंदिनी', सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' हुई थी हिट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के कैरेक्टर पर उठाया सवाल, सत्या के सामने अतीत से पर्दा उठाएगी अंबा

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement