Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के कैरेक्टर पर उठाया सवाल, सत्या के सामने अतीत से पर्दा उठाएगी अंबा

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में सई और सत्या की जिंदगी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जो घरवाले सत्या की शादी करवाने के लिए बेकरार रहते थे, आज वही सई से शादी के खिलाफ खड़े हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 25, 2023 15:35 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist

आयशा सिंह और नील भट्ट के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी में अब फोकस सत्या और सई की शादी के साथ-साथ अंबा के अतीत पर है। कहानी अब ऐसे मोड़ पर है जहां दर्शक एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं। अब तक आपने देखा होगा कि विराट ने भरी महफिल में सई से अपने प्यार का इजहार किया है तो वहीं दूसरी तरफ सई और सत्या भी शादी के लिए तैयार हो गए हैं। लेकिन इसमें ट्विस्ट ये आया है कि अब अंबा ने ठान लिया है कि वो सत्या को सई से शादी नहीं करने देगी।

सई-सत्या की शादी के खिलाफ हुई अंबा

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सत्या अपनी मां अंबा को मनाने की बहुत कोशिश करेगा। सत्या कहेगा कि जैसे आपने मुझे अकेला पाला है ठीक वैसे ही सई ने भी अपने बच्चों की परवरिश अकेले की है। लेकिन सत्या के समझाने का उसकी मां अंबा पर कोई असर नहीं होता है। अंबा अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहती है कि जैसे तेरे बाप ने परिवार के लिए मुझे अकेला छोड़ दिया था, वैसे ही सई आगे चलकर तेरे साथ ऐसा ही करेगी। अंबा कहती है कि उसने देखा है कि विराट, सई से बेइंतहा प्यार करता है।

सई को खरी-खोटी सुनाएगा विराट

सीरियल में देखने को मिलेगा कि विराट के पिता निनाद, सई से बात करते हैं और कहते हैं कि वो सवि से अलग नहीं रह पाएंगे। निनाद की बात सुनकर सई उन्हें समझाने की कोशिश करती है और इसमें विराट की मां भी साथ देती है। निनाद मान जाता है लेकिन सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट, सई के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए कहता है कि तुम्हें सत्या के साथ जो अय्याशी करनी हो करो और जैसी जिंदगी जीनी हो वो जियो लेकिन मेरी बेटी सवि को मुझसे दूर करने की कोई कोशिश न करना। विराट की बात सुनकर सई का पारा चढ़ जाता है और वह चिल्लाते हुए कहती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझसे ऐसे बात करने की। आखिर में विराट कहता है कि तुम्हें जो करना हो करो लेकिन आखिर में लौटकर तुम मेरे पास ही आओगी। सीरियल की कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब ये पता चलेगा कि अंबा का अफेयर निनाद से था। जिस तरह से कहानी अब तक बढ़ी है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सत्या किसी और का नहीं बल्कि निनाद और अंबा का बेटा होगा। हालांकि, इस बात पर मुहर आने वाले समय में ही लगेगी।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के नए घर की कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें! बहन को भी गिफ्ट में दिया फ्लैट

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

रूहानी आवाज के सरताज हैं Arijit Singh, रिजेक्शन से लेकर शादी तक हर कहानी है फिल्मी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement