Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Alia Bhatt के नए घर की कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें! बहन को भी गिफ्ट में दिया फ्लैट

Alia Bhatt जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 25, 2023 14:32 IST
alia bhatt buys apartment- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHEENB alia bhatt buys apartment

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट पर भले ही नेपोटिज्म का टैग लगा है लेकिन उन्होंने अपनी फिल्मों में दमदार अदाकारी से खुद को साबित किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया फिल्मों के साथ-साथ ब्रांड्स प्रमोशन से भी खूब पैसा कमाती हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि Alia Bhatt के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में 37.80 करोड़ का नया अपार्टमेंट खरीदा है, जो कि उनकी ससुराल के पास है। हालांकि इस खबर पर आलिया का ऑफिशियल स्टेटमेंट अब तक नहीं आया है।

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन को गिफ्ट किया फ्लैट

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने मुंबई के बांद्रा के पाली हिल में एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित 2,497 वर्ग फुट का अपार्टमेंट गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने 37.80 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने इसके लिए 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी दी है। यह सेल एग्रीमेंट 10 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर्ड हुआ है। इसके अलावा आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी 2 फ्लैट गिफ्ट में दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के द्वारा शाहीन को गिफ्ट किया गया फ्लैट मुंबई के जुहू के गीगी अपार्टमेंट में है, जिसका एरिया 2,086.75 वर्ग फुट है।

आलिया भट्ट का घर

आलिया भट्ट बीते साल रणबीर कपूर से शादी के बाद 'वास्तु' अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं। इसी घर से आलिया ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी भी रचाई थी। आलिया के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ था, क्योंकि बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, इसके साथ ही बीते साल ही उनकी बेटी राहा का भी जन्म हुआ। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आएंगी। आलिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की थी। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

रूहानी आवाज के सरताज हैं Arijit Singh, रिजेक्शन से लेकर शादी तक हर कहानी है फिल्मी

KKBKKJ Box Office Collection: पहले मंडे टेस्ट में पास हुई 'किसी का भाई किसी की जान', चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement