Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

विराट कोहली आईपीएल मैच में पिच पर अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं, इसके साथ ही जब भी Virat Kohli को समय मिलता है वह फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना भी नहीं भूलते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 25, 2023 12:33 IST
virat kohli match video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TREND_VKOHLI virat kohli match video

IPL 2023 में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल 2023 में Virat Kohli ने पिछले दो मैचों में RCB की कप्तानी भी की है, लेकिन इन दिनों विराट सिर्फ क्रिकेट ही नहीं खेल रहे बल्कि दूसरे खेलों में भी अपना हुनर आजमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर Virat Kohli का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बैडमिंटन खेलते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का एक तरफ टीम बनाकर खेल रहे हैं। 

विराट कोहली बने बैडमिंटन प्लेयर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का एक साथ टीम बनाकर बैडमिंटन खेल रहे हैं। विराट और अनुष्का का ये वीडियो PUMA के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान का है। विराट और अनुष्का अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते दिखते हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विराट कोहली के साथ डांस कर रही थीं। इस वीडियो में विराट ने अनुष्का के साथ स्टेप्स तो मैच कर लिए लेकिन आखिर में उन्हें चोट लग गई और उनकी चीख निकल गई थी।

आईपीएल में अनुष्का शर्मा

आईपीएल मैच के दौरान भी विराट कोहली के हर मैच में अनुष्का उनको चियर करती नजर आती हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत रहे हैं। आईपीएल के बीते सीजन के मुकाबले इस बार विराट का पिच पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। वहीं अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह भी लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है। फिल्म को Netflix पर स्ट्रीम किया जाएगा। अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी के करिदार को निभाने के लिए कई महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली, जिसमें उन्हें अपने पति विराट कोहली का भी साथ मिला।

यह भी पढ़ें: रूहानी आवाज के सरताज हैं Arijit Singh, रिजेक्शन से लेकर शादी तक हर कहानी है फिल्मी

पहले मंडे टेस्ट में पास हुई 'किसी का भाई किसी की जान', चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Sanak Song: बादशाह की अक्ल आई ठिकाने, 'भोलेनाथ विवाद' पर मांगी माफी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement