Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KKBKKJ Box Office Collection: पहले मंडे टेस्ट में पास हुई 'किसी का भाई किसी की जान', चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

KKBKKJ Box Office Collection: सलमान खान की ईद रिलीज फिल्मों में सबसे अच्छी ओपनिंग साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' को मिली थी, इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आई थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 25, 2023 9:35 IST
KKBKKJ Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN KKBKKJ Box Office Collection

सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर मंडे टेस्ट में पास हो चुकी है। 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार के दिन अच्छी कमाई की है। 'किसी का भाई किसी की जान' के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा 4 दिनों में पार कर चुकी है और उम्मीद है कि सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस वीकेंड से पहले वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

kisi ka bhai kisi ki jaan collection

सलमान खान की फिल्म ने भले ही वीकेंड के मुकाबले सोमवार को कमाई कम की है लेकिन वीकडे के हिसाब से कमाई ठीक-ठाक हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'किसी का भाई किसी की जान' ने सोमवार को अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8 से 9 करोड़ का बिजनेस किया है। सोमवार को छुट्टी नहीं थी, लेकिन कई जगहों पर ईद के बाद का असर रहा और इससे कलेक्शन अच्छा हुआ। मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे स्थानों में रविवार जितना अच्छा या उसके बराबर ही सोमवार का प्रदर्शन रहा।

'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी

सलमान खान ने लंबे समय के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। 'किसी का भाई किसी की जान' में दर्शकों को साउथ का मसाला भी देखने को मिला है। फिल्म में सलमान खान के स्टाइल पर भी खूब काम किया गया है। 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' को भारत में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं विदेशों में फिल्म 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। सलमान खान के साथ इस फिल्म से शहनाज गिल ने बड़े पर्दे पर कदम रखा है, इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस पलक तिवारी ने भी फिल्म से डेब्यू किया है, फिल्म में उनका रोल भी कुछ मिनटों का है। 

यह भी पढ़ें: Sanak Song: बादशाह की अक्ल आई ठिकाने, 'भोलेनाथ विवाद' पर मांगी माफी

विद्या बालन और आशा भोसले को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड, स्वर कोकिला की गिफ्ट की साड़ी पहनकर पहुंची एक्ट्रेस

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेसेस जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement