Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय को एक बार फिर याद आई 'नंदिनी', सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' हुई थी हिट

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में एक बार फिर Aishwarya Rai 'नंदिनी' नाम का किरदार निभाती दिखाई देंगी। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने इस नाम के किरदार को फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अजय देवगन और सलमान खान के साथ निभाया था।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: April 26, 2023 7:28 IST
Ponniyin Selvan 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB Ponniyin Selvan 2

साउथ के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट भारत के अलग-अलग हिस्सों में इसका प्रमोशन कर रही है। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की खास बात ये है कि इसमें एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'नंदिनी' नाम का किरदार निभाया है। इससे पहले Aishwarya Rai Bachchan ने सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी नाम का किरदार निभाया था, ये फिल्म बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में एक है जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन के दौरान इंडिया टीवी से खास बातचीत में ऐश्वर्या ने नंदिनी नाम को दोबारा पर्दे पर निभाने पर रिएक्शन दिया। 

ऐश्वर्या राय दोबारा बनीं नंदिनी

ऐश्वर्या से जब पूछा गया कि नंदिनी नाम से उनका किस तरह का इमोशनल अटैचमेंट है तो इसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा कि ये भी क्या खूबसूरत इत्तेफाक है। 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी ने सबका दिल जीत लिया था और वह किरदार मोरेबल रहा और मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे नंदिनी निभाने का मौका मिला था। वहां संजय भंसाली जी थे और आज मुझे 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में एक बार फिर मणि गुरु के साथ नंदिनी का किरदार निभाने का मौका मिला है। यह बहुत बड़ा आशीर्वाद है कि मुझे ऐसी मजबूत महिला की भूमिका निभाने का मौका मिला है।

'पोन्नियिन सेल्वन 2' में ऐश्वर्या राय

फेमस डायरेक्टर मणिरत्नम को ऐश्वर्या राय बच्चन अपना गुरु मानती हैं, कई बार ऐश्वर्या, मणिरत्नम की तारीफ कर चुकी हैं। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन के दौरान Aishwarya Rai Bachchan ने कहा कि वह लकी हैं जो उन्हें अपनी पहली फिल्म में मणिरत्नम के साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। बता दें कि ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'इरुवर' में मणिरत्नम के साथ काम किया था। ये ऐश्वर्या की पहली फिल्म थी जिसमें उनके साथ तब्बू और प्रकाशराज भी अहम किरदारों में नजर आए थे। साउथ सिनेमा में काम करने पर ऐश्वर्या ने कहा कि एक कलाकार कला के पीछे जाता है जहां भी मौका मिलता है। 

यह भी पढ़ें: KBKJ Box Office: आज 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी 'किसी का भाई किसी की जान', जानें पांचवे दिन का कलेक्शन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के कैरेक्टर पर उठाया सवाल, सत्या के सामने अतीत से पर्दा उठाएगी अंबा

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement