Friday, May 03, 2024
Advertisement

KKBKKJ Box Office: आज 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी 'किसी का भाई किसी की जान', जानें पांचवे दिन का कलेक्शन

KKBKKJ Collection Day 5: किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। आइये जानते हैं कि पांचवे दिन मूवी ने कितना कलेक्शन कर लिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 26, 2023 7:22 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER KBKJ Box Office

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज हुई है। बता दें हर ईद में हमे भाईजान का धमाका देखने को मिलता है। हमने ये भी देखा है कि जब ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म आती है, तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान आने की उम्मीद की जाती है। लेकिन 'किसी का भाई किसी की जान' में वो भाईजान वाला तूफान देखने को नहीं मिला। आइए जानते हैं कि फिल्म ने पांचवे दिन कितनी कमाई की।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: प्यार में पागल आशिक बनेगा विराट, सई करेगी डॉक्टर सत्या से शादी

Salman Khan ने Aamir Khan को दे दी अपनी सबसे कीमती चीज, एक्टर कभी नहीं करते थे इसे खुद से दूर

खास बात तो ये है कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' धीमे-धीमे रफ्तार पकड़ रही है। ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। मंगलवार यानी 25 अप्रैल को फिल्म की कमाई 10 करोड़ से भी कम रही। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पांचवे दिन 7.50 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके बाद फिल्म ने कुल 85.84 करोड़ का बिजनेस किया है। 

Upcoming Twists: अनुज-अनुपमा की मुलाकात में लगा ब्रेक? सई की होगी दूसरी शादी, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों शामिल है। फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 150 करोड़ पार करने का लक्ष्य माना जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिल्म कितना कमाई करती है। KBKJ ने 50,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री को पार किया था। सलमान खान चार साल बाद लीड रोल में बड़े पर्दे पर वापसी किए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement