Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: प्यार में पागल आशिक बनेगा विराट, सई करेगी डॉक्टर सत्या से शादी

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि विराट की हरकतों पर उसका परिवार नाराज होता है। वहीं सई सत्या से शादी करने का मन बनाती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 23, 2023 15:02 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट को संदेह है कि सई और सत्या के रिश्ते के बारे में भवानी की बातें सही हैं। वह अपनी कार की चाबियां लेता है और निकल जाता है। विराट अस्पताल आता है और नर्स से सई के बारे में पूछता है। नर्स ने उन्हें सूचित करती है कि सई बेसमेंट केबिन में सत्या के साथ है। सई विराट की बातों के बारे में सोचती है। सत्या पूछती है कि वह दूल्हे की तलाश करने की योजना बना रही है।

Upcoming Twists: अनुज-अनुपमा की मुलाकात में लगा ब्रेक? सई की होगी दूसरी शादी, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

सत्या- सई का अफेयर 

सत्य के कारण सई के एप्रन पर स्याही गिरती है। सई पूछती है कि आप हमेशा मेरा एप्रन क्यों खराब करते है। सत्या सॉरी कहता है और कहता है कि वह इसे साफ कर देगा। विराट वहां आता है और उन्हें देखकर स्थिति को गलत समझ लेता है। विराट सत्या को धक्का देता है। सत्य समझाने की कोशिश करता है, लेकिन विराट नहीं सुनता। विराट सई से पूछता है कि उसने उसे सत्या के साथ अपने अफेयर के बारे में क्यों नहीं बताया। वह पूछता है कि वह विक्टिम कार्ड क्यों खेलती है। विराट ने सई पर सत्या के साथ संबंध होने का आरोप लगाया। विराट सई से पूछता है कि क्या वह सत्या से शादी करने जा रही है। सई कहती है हां, मैं सत्या से शादी करने जा रही हूं, और तुमने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा वह सही है। सई विराट को केबिन से बाहर निकालती है और दरवाजा बंद कर देती है। विराट टूटा हुआ महसूस करता है और गुस्से में वहां से निकल जाता है।

IPL मैच में अचानक बजने लगा भोजपुरी गाना डांस करने लगे दर्शक, हार्दिक पांड्या भी हुए फिदा

विराट बना दीवाना आशिक

विराट घर लौटता है और वह गुस्से में सई की तस्वीरों को तोड़ देता है और खुद को चोटिल कर लेता है। दूसरी तरफ, सई बुरी तरह रोती है। अगले दिन सई जागती है और विराट के आरोपों के बारे में सोचता है। वह सत्या को कुर्सी पर सोती हुई देखती है। सई पूछती है कि वह कुर्सी पर क्यों सोया। सत्या का कहना है कि वह उसे टूटी हुई अवस्था में नहीं छोड़ सकता। सई को लगता है कि उसने सत्या की राय नहीं पूछी। सत्या ने उसे एनर्जी ड्रिंक पीने के लिए कहा। सई पूछती है कि क्या वह उससे शादी कर सकता है। सत्या चौंक जाता है। भवानी विराट की स्थिति देखती है और उससे पूछती है कि सई ने उसे क्या बताया। विराट का कहना है कि सई सत्या से शादी करने जा रही है। वही सई सत्या से कहती है कि वह अपने अतीत के बारे में सत्या के परिवार को सच्चाई बताएगी। सत्या ने अपनी बाइक रोक दी और कहा कि अगर उन्हें सच्चाई का पता चला तो उनके परिवार को उनकी शादी पर आपत्ति होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement