Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: अनुज-अनुपमा की मुलाकात में लगा ब्रेक? सई की होगी दूसरी शादी, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। वही सई सत्या के साथ शादी करने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 23, 2023 14:29 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में' 

स्टार प्लस के धारावाहिक गुम है किसी के के आगामी एपिसोड की कहानी में सबसे प्रतीक्षित ट्विस्ट में से एक आखिरकार आ ही गया है सत्या और सई की दोस्ती पर भवानी की संदेहास्पद राय आखिरकार विराट के दिमाग में फैल गई। अब, जब सई सत्या को बताती है कि कैसे वह नाम के लिए शादी करना चाहती है ताकि विराट उससे नफरत करे और उसे यहाँ छोड़ दे, दुर्भाग्य से, जब वह अस्पताल जाता है तो विराट उनकी निकटता को गलत समझता है। इस प्रकार, सई भी इस स्थिति का लाभ उठाती है और अंत में विराट को स्वीकार करती है कि वह सत्या से शादी कर रही है और अब सत्या सई से एक जीवन बदलने वाला वादा करता है कि वह उसे अपना नाम देगा और उससे शादी करेगा लेकिन कभी भी सीमा पार नहीं करेगा। आखिरकार दोनों अपनी जिम्मेदारियों से बचने के लिए शादी के फैसले ले रहे हैं। हालांकि, क्या वे कभी एक-दूसरे के प्यार में नहीं पड़ेंगे? यह देखना रोमांचक होगा कि यह शादी क्या परिणाम लेकर आएगी।

IPL मैच में अचानक बजने लगा भोजपुरी गाना डांस करने लगे दर्शक, हार्दिक पांड्या भी हुए फिदा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (YRKKH)

स्टार प्लस डेली सोप ओपेरा ये रिश्ता क्या कहलाता है (वाईआरकेकेएच) में अभिमन्यु और अक्षरा की जीवन की कहानी बेहद हेट्फल होने वाली है। अभीर के अभिमन्यु के पुत्र होने के सच्चे रहस्योद्घाटन के बाद, अब अभिमन्यु किसी भी कीमत पर अपने पिता का अधिकार चाहता है। साथ ही, वह नहीं चाहता कि अक्षरा अभीर को अमेरिका ले जाए क्योंकि वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि उसके बेटे का सफलतापूर्वक इलाज हो और वह अच्छा कर सके।जब वह घर लौटता है और अतीत को याद करता है जब उसने जुड़वा बच्चों के पिता बनने के बारे में मंजरी के साथ अपनी उत्तेजना साझा की थी, यहां वह भावनात्मक और मानसिक रूप से टूट जाता है और पछताता है कि उसने अक्षरा को जाने क्यों दिया।इसलिए, अब आप देखेंगे कि मंजरी को एक बड़ा संकेत मिलता है जब वह अभिमन्यु को रोते हुए देखती है।

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप, वीडियो हो रहा वायरल

'अनुपमा'

स्टार प्लस के अनुपमा टीवी सीरियल का सबसे चर्चित ट्रैक अब लंबे समय के बाद अनुज और अनुपमा का मिलन देखने को मिल रहा है। बरखा उन्हें एक-दूसरे से दूर रखने के लिए बुरी तरह से योजना बना रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी नियति को उनके लिए कुछ और ही मंजूर है। अब, यह बड़ा कारण है कि अनुपमा उसी समय कार्यालय आती है जब अनुज कार्यालय जाते हैं। अब कहानी में आगे बढ़ते हुए, कुछ प्रमुख उदाहरण आखिरकार अनुज को समझाने जा रहे हैं कि अनुपमा खुशी-खुशी अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी है। अनुपमा के आने और अनुज द्वारा उसका इंतजार करने के बावजूद, वे दोनों बरखा के कारण एक-दूसरे से मिलने में असफल रहते हैं। इसलिए, जब अनुज को यकीन हो जाता है कि अनुपमा आगे बढ़ गई है। 

Devoleena Bhattacharjee ने इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार मनाई ईद, लोगों ने कहा- ‘गोपी बहू’ अहम जी गुस्सा हो जाएंगे...

'इमली'

राणा फैमिली में बड़ा तमाशा इमली ने रुद्र के अफेयर का पर्दाफाश किया। स्टार प्लस के लोकप्रिय प्राइम टाइम टीवी सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड में राणा फैमिली में बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अथर्व और इमली नए सिरे से एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करना शुरू करते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उनके भाग्य में उनके लिए कुछ और ही योजना है। इसलिए, जब काला और धैर्य शहर छोड़ रहे होते हैं, तो यहां इमली बस स्टेशन पहुंचती है और किसी तरह उन्हें अपने साथ आने के लिए मना लेती है और वह उनके हक के लिए लड़ेगी। इमली नहीं चाहती कि धीर्या और कला के साथ अन्याय हो, जैसा कि उसकी अपनी माँ ने झेला। इस प्रकार, वह धैर्य और कला को राणा हवेली में लाती है। यहाँ एक बड़ा तमाशा होता है जब अथर्व इस तथ्य को मानने से इंकार कर देता है कि धैर्य रुद्र का पुत्र है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement