Friday, April 19, 2024
Advertisement

The Kerala Story Collection: अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' को मिली शानदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तरह ही 'The Kerala Story' भी रिलीज के पहले से ही विवादों में घिरी है। एक समुदाय की तरफ से फिल्म को बैन करने की मांग उठाई जा रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 06, 2023 7:10 IST
The Kerala Story box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH The Kerala Story box office collection

विवादों के बाद आखिरकार 'The Kerala Story' 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म '1920' से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वालीं Adah Sharma ने 'द केरल स्टोरी' में एक मुस्लिम लड़की फातिमा का किरदार निभाया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से जहां एक तरफ मुस्लिम समुदाय फिल्म का विरोध कर रहा है तो दूसरी ओर राजनीति जगत में भी फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। हालांकि, इन सब के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। 'द कश्मीर फाइल्स' से अगर 'द केरल स्टोरी' की ओपनिंग की तुलना करें तो इस फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है।

The Kerala Story box office collection

निर्देशक सुदिप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की  'The Kerala Story' ने विवादों के बाद भी ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 7 से 7.5 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। फिल्म को ओपनिंग डे पर जो कलेक्शन मिला है वो वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' और रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस ' के मुकाबले काफी अच्छा है। मूल रूप से फिल्म का एक एजेंडा है और अब देखना यह है कि इस एजेंडे को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है या नहीं।

'The Kerala Story' की कहानी

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' में केरल की 32 हजार महिलाओं की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है, फिल्म में दावा किया गया है कि इन महिलाओं को जबरन इस्लाम धर्म अपनाने को मजबूर किया गया और उन्हें सीरिया भेजा गया। फिल्म के आखिर में उन लोगों के इंटरव्यू भी हैं जिनके साथ ये घटना घटी थी। फिल्म में एक्ट्रेस सिद्धी इदनानी ने गीतांजलि नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो सुसाइड कर लती है। फिल्म के आखिर में असली गीतांजलि के माता-पिता को दिखाया गया है जो अपने बेटी के साथ हुए जुल्म को बताते हैं और आजकल की जेनेरेशन को सतर्क रहने की हिदायत देते हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

इस एक्ट्रेस की बेबी किक से उड़ी रातों की नींद, पोस्ट शेयर कर लिखा- पेट में बच्चा कर रहा पार्टी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement