Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सपना चौधरी के साथ Pranjal Dahiya छाई रहती हैं। प्रांजल दहिया का 'Balam Thanedar' और '52 गज का दामन' गाना दर्शकों को खूब पसंद आया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 26, 2023 10:45 IST
haryanvi dancer pranjal dahiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRANJAL_DAHIYA_ haryanvi dancer pranjal dahiya

बॉलीवुड के गानों के साथ-साथ हरियाणवी गाने और भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हरियाणवी गानों की बात हो तो सबसे पहला नाम Sapna Choudhary का आता है जिन्होंने हरियाणवी रागनी गाकर और उन पर लटके-झटके दिखाकर देशभर में पहचान बनाई है। लेकिन अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई डांसर और एक्ट्रेस आ चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन्हीं में से एक नाम है Pranjal Dahiya का, जिनके गाने गोली की रफ्तार की तरह रिलीज होते ही ट्रेंड होने लगते हैं।

सपना चौधरी को टक्कर दे रहीं प्रांजल दहिया

5 मई 1996 को फरीदाबाद, हरियाणा में जन्मीं प्रांजल दहिया डांसर और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं। प्रांजल दहिया हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों अपने गानों और डांस वीडियोज से तहलका मचा रही हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर यूट्यूब सभी जगह प्रांजल के डांस वीडियोज छाए रहते हैं। प्रांजल अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और ऐसे में प्रांजल को हर दिन नया प्रोजेक्ट भी मिल रहा है। प्रांजल दहिया को पहचान हरियाणवी सॉन्ग '52 Gaj Ka Daman' से मिली थी। इसके बाद प्रांजल के कई गाने हिट हुए।

प्रांजल दहिया कैसे बनीं स्टार

प्रांजल दहिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपनी शुरुआत टिक टॉक से की थी, जहां वह घरवालों से छिपकर वीडियो बनाती थीं। इसके बाद जब उनका '52 गज का दामन' सॉन्ग हिट हुआ तो उन्हें परिवार का भी सपोर्ट मिलने लगा। करियर के शुरुआती दिनों में प्रांजल को अपने ननिहाल से सपोर्ट मिलता था। प्रांजल दहिया के हिट गानों में सबसे ऊपर 'बालम थानेदार' का नाम आता है। प्रांजल दहिया के इस गाने पर अब तक एक्टर्स से लेकर आम जनता तक लाखों लोग रील्स बना चुके हैं। आने वाले समय में प्रांजल के कई हरियाणवी गाने रिलीज होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

ऐश्वर्या राय को एक बार फिर याद आई 'नंदिनी', सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' हुई थी हिट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के कैरेक्टर पर उठाया सवाल, सत्या के सामने अतीत से पर्दा उठाएगी अंबा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement