Sunday, March 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में बिग बॉस पर भड़के बाबू भैया, कंटेस्टेंट्स की बुराई करते दिखे अंकिता-विक्की

सलमान खान होस्टेड मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल हो रहे हैं। अनुराग, खानजादी और अंकिता-विक्की इस हफ्ते सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं। अब सलमान खान के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर भड़के हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 27, 2023 23:38 IST
Bigg Boss 17, Babu Bhaiya, anurag dobhal, Ankita, Vicky- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में गेम के लिए कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दी हैं। अभी तक आपने देखा कि बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में अंकिता-विक्की की मम्मी दिखी थीं जो दोनों को समझाती नजर आई थीं। दूसरी ओर मन्नारा चोपड़ा और अंकिता की भी बहुत खतरनाक लड़ाई देखने को मिली थीं, जिसके बाद अंकिता रोने लगी थीं। वहीं 'बिग बॉस 17' में 27 नवंबर के एपिसोड में बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल बिग बॉस के घर में अजीबोगरीब बात करते नजर आए। वहीं अंकिता-विक्की कंटेस्टेंट्स की बुराई करते नजर आए। 

बाबू भैया ने बिग बॉस की नाक में किया दम 

'बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल और खानजादी बिग बॉस को लेकर बात करते नजर आए। खानजादी बाबू भैया से कहती है कि तुम्हें तो सलमान खान और बिग बॉस का सपोर्ट भी मिला है। वहीं इस बात पर अनुराग हंसते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। अनुराग डोभाल घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने बिग बॉस से चिल्ला कर कहते है कि मुझे यहां से जाने दो मैं दो करोड़ देने के लिए तैयार हूं। इस बात पर बाकी लोग हंसने लगते हैं। अनुराग की इस हरकत पर बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें सजा भी देते हैं। अनुराग बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हैं। खानजादी और अनुराग दोनों ही घर से बाहर जाने के लिए बार-बार बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं। 

बिग बॉस पर भड़के अनुराग

बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल एक बार फिर से नया ड्रामा करना शुरू कर देते हैं। बाबू भैया कहते हैं कि भाड़ में गया शो, मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा, लेकिन वो लोग नहीं कमा पाऊंगा जिनकी वजह से मैं बिग बॉस के घर में हूं। अनुराग बार-बार कहते हैं कि 'बिग बॉस घर का दरवाजा खोल दो, मैं खुद की मर्जी से ये घर छोड़ना चाहता हूं। भाड़ में गया ये शो मेरा हो गया इस शो में अब और नहीं।'  

विक्की-नील में हुई बहस 

विक्की जैन और अंकिता घर के कोने में बैठकर कंटेस्टेंट्स की बुराई करते हैं। अंकिता-विक्की से कहती है कि घर में किसी को गेम खेलते नहीं आता है और मुझे नहीं पसंद की मेरे पति को कोई कुछ भी बोले। अंकिता आगे कहती है कि विक्की तू नहीं समझ रहा है ये लोग तेरा साथ डिजर्व नहीं करते हैं। विक्की कहता है हां मुझे पता है। दूसरी ओर नील भट्ट और विक्की जैन में जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। इस बीच ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील की जगह दूसरो का सपोर्ट करती नजर आती हैं, जिसके बाद नील और ऐश्वर्या में भी बहसबाजी हो जाती है। 

ये भी पढ़ें-

The Dirty Picture पर 12 साल बाद विद्या बालन का बड़ा खुलासा, आपको भी नहीं होगा यकीन!

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने इस जगह सेलिब्रेट की थीं पहली वेडिंग एनिवर्सरी, अब जाकर हुआ खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में युवराज ने कोर्ट में अरमान से की हाथापाई, अक्षरा-अभिरा के सामने हार मानेगा विधायक

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement