A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mirzapur के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फंक्शन के दौरान हुआ था सीने में तेज दर्द

Mirzapur के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फंक्शन के दौरान हुआ था सीने में तेज दर्द

Shahnawaz Pradhan Death: 'मिर्जापुर' में 'गुड्डु भैया' के ससुर बने शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है। बता दें एक फंक्शन के दौरान उन्हें तेज सीने में दर्द हुआ था।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Mirzapur's actor Shahnawaz Pradhan died

टीवी और बॉलीवुड के एक्टर शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) का 17 फरवरी को हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया। बता दें एक्टर ने 56 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। जानकारी के अनुसार शाहनवाज किसी फंक्शन में शामिल हुए थे उसी दौरान उन्हें सीने में तेज दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। शाहनवाज प्रधान का अंतिम संस्कार 18 फरवरी यानि आज होगा।

Rakhi Sawant ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए फिर क्यों फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस

राजेश तैलंग, जिन्होंने मिर्जापुर में शाहनवाज के साथ काम किया है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक नोट के साथ शोक व्यक्त किया, जिसमें लिखा था, "शाहनवाज भाई आखिरी सलाम !!!  क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकार थे आप, मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा।’ यशपाल शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर बताया कि यह सब इतने सारे अभिनेताओं के सामने कैसे हुआ, जो समारोह में वहां मौजूद थे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: पाखी को छोड़ फिर सई के करीब आएगा विराट, सवि को मिलेगा पापा-मम्मी का प्यार

शाहनवाज ने ‘श्री कृष्णा’ सीरियल में नंद बाबा का रोल प्ले किया था। साथ ही उन्होंने ‘देख भाई देख’, ‘अलिफ लैला’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘बंधन सात जन्मों का’ और 24 जैसे शो में और ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘फैंटम’ और ‘रईस’ जैसी फिल्मों में काम किया था। वे फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोलू और स्वीटी के पिता के रोल में नजर आए थे जो पुलिस ऑफिसर होता है।

 

Latest Bollywood News