Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए फिर क्यों फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस

Rakhi Sawant: राखी सावंत का एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पीएम मोदी की तारीफ करते-करते रो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 18, 2023 8:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rakhi Sawant

राखी सावंत के पति आदिल खान ने राखी को धोखा दिया है। राखी ने अपना धर्म बदलकर आदिल दुर्रानी संग निकाह किया था, लेकिन शादी के बाद राखी आदिल के साथ खुश नहीं थी। आदिल ने राखी को काफी परेशान किया साथ ही उन्हें चीट किया, मारपीट किया और पैसा व जेवर छीनकर ले गया, जिसके बाद राखी ने केस दर्ज करवाया और आदिल खान इन सब जुर्म में गिरफ्तार हो गए हैं। हाल ही में राखी की मां का भी निधन हुआ था। 

Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि आदिल का किसी तनु नाम की लड़की के साथ अफेयर है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वह तनु चंदेल प्रेग्नेंट है और जेल से बाहर आने के बाद आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड शादी करने वाली है। इसी बीच राखी का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बोल रही हैं कि आदिल ने मुझसे इस्लामिक तरीके के साथ-साथ रजिस्टर्ड मैरिज भी की है, लेकिन फिर भी मैं आदिल को तलाक नहीं दूंगी। 

Anupamaa 17 feb: अनुपमा सामान पैक कर गई एक्स पति के घर, अब माया रखेगी अनुज का ख्याल

राखी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीन तलाक कानून लागू करने के लिए धन्यवाद दिया। राखी ने आदिल जितना भी कहे मैं मुसलमान हूं तो मैं चार-चार शादी करूंगा। न, मुस्लिम लॉ भी इतनी इजाजत नहीं देते। अगर आप सिर्फ निकाह करते तब आप मुझे तलाक दे सकते थे, लेकिन सलाम करती हूं, धन्यवाद करती हूं मोदी जी, आप जुग-जुग जियो मोदी जी। ऐसा बोलते-बोलते राखी रोना शुरू कर देती है। साथ ही राखी ने कहा देश की सारी महिलाएं, मैं आपके चरण छूती हूं मोदी जी। सारी महिलाएं मुसलमान महिलाएं आपको सलाम करती हैं, आपने तीन तलाक का जो निकाला है कानून, उसके लिए हम आपके शुक्रगुजार हैं। मुझे नहीं पता था तीन तलाक का कानून मुझे भी लागू पड़ जाएगा। अगर मेरा पति मेरे साथ ऐसा करेगा तो एक और केस बनेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement