Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa 17 feb: अनुपमा सामान पैक कर गई एक्स पति के घर, अब माया रखेगी अनुज का ख्याल

अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में दिखाया जाएगा कि तोषू के लिए अनुपमा अनुज को छोड़कर शाह हाउस जाएगी, जिससे माया को खुशी होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 17, 2023 12:19 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा सो रही छोटी अनु को दुलारती है और उसे फिर से अकेला छोड़ने के लिए सॉरी कहती है। वह जल्द ही लौटने का वादा करती है और कहती है कि उसने शाह के पास जाने का फैसला किया क्योंकि किसी को अपनी गलती गिनने के बजाय मुसीबत में मदद करनी चाहिए, तोषू भी उसका बेटा है। अनुपमा छोटी अनु की हथेली पर दिल बनाकर आई लव यू लिखती है और अनुज के लिए भी एक आई लव यू वाला नोट छोड़ती है, लेतकिन उसे माया बाद में फेंक देती है। 

Shehzada Box Office Prediction: 'पठान' को बॉक्स ऑफिस पर 'शहजादा' देगी कड़ी टक्कर, जानिए क्या कहता है प्रीडिक्शन?

माया अनुपमा को उसके कपड़े पैक करने में मदद करती है। अनुपमा अनुज से कहती है कि वह रोज उससे मिलने आएगी। अनुज कहता है कि तोषू को उसकी जरूरत है। अनुपमा कहती है कि तोषू के ठीक होते ही वह वापस आ जाएगी। अनुज कहता है कि वह समझता है। माया अनुपमा का बैग देती है। माया सोचती है कि जब तक अनुपमा वापस आएगी, वह यहां सब कुछ बदल देगी। वही शाह हाउस में हसमुख ने अनुपमा के जीवन में दखल देने के लिए लीला को फटकार लगाई और कहा कि उसने अनुपमा को ब्लैकमेल किया और उसे यहां लाया और चीजें सामान्य हो गईं, वह अनुपमा को लात मार देगी। उसे कुछ शर्म आनी चाहिए। लीला कहती है कि वह कुछ भी कह सकती है, लेकिन सच्चाई यह है कि अनुपमा तोषू की माँ है और केवल एक माँ ही निस्वार्थ भाव से एक बच्चे की सेवा कर सकती है। राखी ने अनुपमा को ताना मारा कि उसने वनराज को तलाक दे दिया लेकिन लीला को तलाक नहीं दे सकी। लीला कहती है कि उसे ताने की परवाह नहीं है क्योंकि उसके और उसके बेटे को छोड़कर हर कोई शाह के घर में बेकार शरीर है जो तोषू की देखभाल नहीं कर सकता है, इसलिए अनुपमा को तोषू की देखभाल करने दें और वह अपने घर की देखभाल करेगी।

Shehzada Twitter Review: खत्म हुआ इंतजार! दर्शकों के बीच पहुंचा 'शहजादा', जानिए लोगों को कैसी लगी फिल्म

अनुपमा को शाह हाउस जाने देने के लिए बरखा और अंकुश अनुज से भिड़ते हैं। बरखा कहती हैं कि शाह बेशर्म हैं, लेकिन अनुपमा हमेशा मूर्खता क्यों करती है। अनुज उसे अनुपमा के बारे में बुरा न बोलने की चेतावनी देता है। बरखा कहती है कि उसका मतलब है कि अनुपमा को शाह के आँसुओं में नहीं पड़ना चाहिए और उन्हें ना नहीं कह सकती, आखिरकार अनुपमा और अनुज की ज़िंदगी भुगतनी पड़ती है। माया उनकी बातचीत सुनकर मुस्कुराती है और अनुज को चाय देती है। छोटी अनु अनुज के पास जाती है। अनुज और माया उसे गुड मॉर्निंग विश करते हैं। छोटी अनु अनुपमा के बारे में पूछती है। अनुज का कहना है कि वह तोषू की देखभाल करने गई है। छोटी अनु कहती है कि तोषू ठीक हो गया और घर लौट आया। माया कहती है कि तोषू को कुछ दिनों के लिए अनुपमा की जरूरत है, उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह उसकी देखभाल करने के लिए यहां है। हसमुख अनुपमा से कहता है कि वह यहां आने और रहने के बजाय रोजाना 2 घंटे के लिए तोषू से मिलने जाती और उसे घर जाने के लिए कहती। लीला अनुपमा को रोकती है। काव्या और किंजल का कहना है कि हसमुख सही है, लीला अनुपमा का हमेशा की तरह इस्तेमाल करेगी और फिर उसे श्राप देगी। लीला कहती है कि वह अकेली सब कुछ नहीं संभाल सकती क्योंकि वह बूढ़ी हो चुकी है। अनुपमा एक पवित्र संगीत बजाती है और सबके लिए चाय बनाती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement