A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mission Raniganj Vs Thank You For Coming दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई धमाल, किया बस इतना कलेक्शन

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई धमाल, किया बस इतना कलेक्शन

'मिशंन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' के कलेक्शन में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिला रहा है। शनिवार को अक्षय कुमार की 'मिशंन रानीगंज' के बिजनेस में बढ़त देखी गई, लेकिन अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई है।

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming box office collection day 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mission Raniganj Vs Thank You For Coming

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशंन रानीगंज' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की तो वहीं भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की फिल्म'थैंक यू फॉर कमिंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी कम बिजनेस किया जो की काफी निराशाजनक रहा है। इसी बीच अब 'मिशंन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुकी है। 'मिशंन रानीगंज' के कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला तो वहीं 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने पहले दिन के मुकाबले बहुत कम कलेक्शन किया है। 

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशन रानीगंज' की कमाई में दूसरे उचाल देखने को मिला है। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि'मिशन रानीगंज' ने ओपनिंग डे पर 2.80 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन 4.50 - 4.75 करोड़ का बिजनेस किया है। 'मिशन रानीगंज' रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का रोल प्ले किया है और परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी का रोल किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अलावा कुमुद मिश्रा , पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रवि किशन लीड रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। 'मिशन रानीगंज' के दूसरे दिन की कमाई देख उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म आने वालें दिनों में अच्छा कलेक्शन करने वाली है। 

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन इस फिल्म ने 80 लाख की कमाई की है और दूसरे दिन 1 करोड़ की कमाई की है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' का पहले और दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है। इस फिल्म में शहनाज गिल के साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया और करण कुंद्रा भी हैं। वहीं एकता कपूर और रिया कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

मिशंन रानीगंज और थैंक यू फॉर कमिंग 
'मिशंन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' दोनों आप अपने नजदीकी थिएटर में जा कर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

गौरी खान की इन फैमिली फोटोज में दिखा, शाहरुख खान से लेकर सुहाना खान तक का प्यारा बॉन्ड

शाहरुख खान की Jawan ने वर्ल्डवाइड की 1100 करोड़ की कमाई, ब्लॉकबस्टर कलेक्शन करने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म

Tiger 3 से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक! सेट से वायरल हुई तस्वीर

 

Latest Bollywood News