A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दृष्यम' की दीवानगी ने की हदें पार, अब हॉलीवुड, कोरिया और चीन में भी बनेगा इसका रीमेक

'दृष्यम' की दीवानगी ने की हदें पार, अब हॉलीवुड, कोरिया और चीन में भी बनेगा इसका रीमेक

Drishyam remake in Hollywood, Korea and China: मोहनलाल की 'दृश्यम' अब अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बन चुकी है। इस मलयालम फिल्म के रीमेक अब हॉलीवुड, चीन, कोरिया में भी बनने वाले हैं।

mohanlal drishyam movie- India TV Hindi Image Source : TWITTER mohanlal drishyam movie

Drishyam remake in Hollywood, Korea and China: मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम' मलयालम और तेलुगु सिनेमा में तो गजब हिट हुई ही हैं, हिंदी में भी अजय देवगन ने यह फिल्म बनाई और दोनों पार्ट ने लोगों का दिल जीता है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की दीवानगी इस कदर है कि लोगों को इसके डायलॉग भी जुबानी याद हैं। यह फिल्म एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी है और अब यह दुनिया भर में कई जगह बनने जा रही है। यह वाकई भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए काफी खुशी की बात है। 

प्रसिद्ध चरित्र जॉर्जकुट्टी की मुख्य भूमिका में मोहनलाल हैं, इस मलयालम फिल्म को हॉलीवुड सहित कई गैर-भारतीय रीमेक मिल रहे हैं। 'दृश्यम' मलयालम उद्योग में एक बड़ी हिट है और इसकी सफलता के बाद अब तक दो बॉलीवुड रीमेक आ चुके हैं। फ़्रैंचाइज़ी के सभी भाग बॉक्स ऑफ़िस पर असली मनी-स्पिनर रहे हैं, स्पेशली हिंदी में 'दृश्यम 2', जिसने पिछले साल भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर 250 करोड़ रुपये के करीब कमाई की थी।

पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल लिमिटेड ने एक बयान में कहा, "दृश्यम 2 (हिंदी में) की जबर्दस्त सफलता के बाद, पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल लिमिटेड को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि उसने मलयालम भाषा की फिल्मों 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं। भारतीय भाषाएं यानी अंग्रेजी सहित सभी विदेशी भाषाएं, फिलिपिनो, सिंहली और इंडोनेशियाई को छोड़कर। फिल्म के लिए कई भाषाओं के अधिकारों को जोड़ते हुए, हमने 'दृश्यम 2' के चीनी भाषा रीमेक के अधिकार भी हासिल कर लिए हैं। अब हम फिल्म के निर्माण के लिए बातचीत कर रहे हैं। कोरियाई, जापान और हॉलीवुड में भी यह फिल्म जल्द आ सकती है।"

'पठान' ने चीन में बिना रिलीज हुए कमाए 10 करोड़ डॉलर, अब तक किसी हिंदी फिल्म ने नहीं किया ऐसा कारनामा

साल 2013 में आई थी पहली फिल्म 

'दृश्यम' को पहली बार 2013 में मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था। फिल्म फ्रेंचाइजी जीतू जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म जॉर्जकुट्टी और उनके खुशहाल परिवार की कहानी बयान करती है। जब वे शांति से रहते हैं, चीजें बदतर हो जाती हैं जब उसकी बेटी से एक गैर इरादतन अपराध हो जाता है और वह अपने परिवार और उसके इस सीक्रेट की रक्षा करने की ठान लेता है। 'दृश्यम' को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी बनाया गया है। अजय देवगन, कमल हासन और वेंकटेश ने फिल्म के भारतीय रीमेक को सुर्खियों में रखा।

सलमान खान ने खत्म की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, क्यूट और चार्मिंग लुक से मचा तहलका

Akshay Kumar संग टूटी सगाई पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- दिमाग में एक बात अब भी अटकी है...

Latest Bollywood News