Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान ने खत्म की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, क्यूट और चार्मिंग लुक से मचा तहलका

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan brand new look: सलमान खान की आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी होने पर, एक्टर ने अपना एक न्यू लुक शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 08, 2023 14:41 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SALMANKHAN Salman Khan

Salman Khan brand new look: सलमान खान के फैन्स 'पठान' में उनकी झलक और 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर देखने के बाद से उनकी अगली फिल्म के लिए बेताब हैं। इसलिए अब बॉलीवुड के 'भाईजान' ने अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज दिया है। सलमान खान की प्रोडक्शन टीम ने उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस मौके पर सलमान ने फिल्म से अपना एक ब्रैंड न्यू लुक भी शेयर किया है। सलमान का ये लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

क्यूट और चार्मिंग लुक में सलमान 

फिल्म शूटिंग खत्म होने की जानकारी खुद बॉलीवुड के भाईजान ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए दी है और फिल्म के रैप अप की अनाउंसमेंट की। ऐसे में जैसी ही ये खबर सामने आईं, सोशल मीडिया पर दर्शकों और उनके फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई क्योंकि वे सभी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुक हैं और जल्द से जल्द अपने फेवरेट भाईजान को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। वहीं जहां तक सलमान के लुक की बात करें, तो वो फोटो में बेहद क्यूट और चार्मिंग लग रहे हैं।

टीजर में नहीं दिखे सारे लुक्स

बता दें, अब तक इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी ज्यादातर जानकारी को सीक्रेट ही रखा है और सिर्फ कुछ ही लुक्स और एक टीजर जारी किया है, ऐसा शायद इसलिए कि मेकर्स फिल्म को लेकर बीच बीच में लोगों को सरप्राइज करके उनकी उम्मीदों को बढ़ा सकें। कह सकते है कि मेकर्स की ये स्ट्रेटेजी वर्क भी कर रही है।

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

लंबी चौड़ी है स्टार कास्ट  

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

'पठान' ने चीन में बिना रिलीज हुए कमाए 10 करोड़ डॉलर, अब तक किसी हिंदी फिल्म ने नहीं किया ऐसा कारनामा

Akshay Kumar संग टूटी सगाई पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- दिमाग में एक बात अब भी अटकी है...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement