A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर शहनाई गूंजने वाली है। उनके बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट के संग रोका हो गया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट- India TV Hindi Image Source : TWITTER_PARIMALNATHWANI अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

नई दिल्ली: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर से शहनाई की धुन गूंजने वाली है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई हो गई है। अनंत अंबानी की रोका सेरेमनी राधिका मर्चेंट के साथ संपन्न हुई है। रोके के बाद दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। तस्वीर में अनंत और राधिका काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बीते कुछ महीनों ने इस सगाई के होने की कयास लगाए जा रहे थे, जो अब सच साबित हुए हैं। अब जल्द ही राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहूरानी बनने वाली हैं। अनंत और राधिका का रोका श्रीनाथजी मंदिर में संपन्न हुआ है। अंबानी के करीबी पॉलिटीशियल और बिजनेसमैन परिमल नाथवानी ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर किया है। सामने आते ही तस्वीर खूब वायरल हो गई है। जल्द ही अंबानी परिवार उनकी शादी की तारीख का भी ऐलान करेगा। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए परिमल नाथवानी ने इस जोड़े को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में अपने रोका समारोह के लिए परम प्रिय अनंत और राधिका को हार्दिक बधाई। भगवान श्रीनाथ जी की कृपा आप पर सदैव बनी रहे।'

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट

कौन हैं राधिका मर्चेंट

आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के सबसे करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। अनंत अंबानी और राधिका पिछले कई सालों से दोस्त हैं, बीते कुछ सालों से दोनों की रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं। राधिका इस साल चर्चा में तब आईं, जब उनका अरंगेत्रम समारोह भव्यता के साथ मुकेश अंबानी ने आयोजित किया।

'पठान' को लेकर सेंसर बोर्ड ऑफ इंडिया का बड़ा निर्णय, मेकर्स को दी कुछ सीन काटने की सलाह

Avatar The Way Of Water ने किया पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, कमाई में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार

Latest Bollywood News