A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन, परिवार संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति सेनन, परिवार संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

कृति सेनन ने हाल ही में फिल्म 'मिमी' में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड जीता है। ऐसे में वे अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक पहुंचीं और बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की कई तस्वीरें और विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Kriti Sanon Siddhivinayak Temple- India TV Hindi Image Source : SOURCE परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन को हाल ही में फिल्म 'मिमी' के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सिद्धिविनायक पहुंचकर बप्पा का आशीर्वाद लिया और उनका धन्यवाद किया है। इस दौरान उनके साथ उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन और उनके माता - पिता भी मौजूद रहे। परिवार संग कृति सेनन का सिद्धिविनायक मंदिर से एक विडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ बप्पा की पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस येलो रंग के सूट और सलवार में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

कृति ने स्ट्रीट बच्चों के तस्वीरें क्लिक करवाई

वहीं भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद जब कृति सेनन मंदिर के बादर आई तो वो पपाराज़ी को प्रसाद बांटते हुए देखी गईं। इसके बाद उन्होनें अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इतना ही नहीं, उन्होंने स्ट्रीट के बच्चों के साथ भी ढेर सारी  तस्वीरें क्लिक करवाई। कृति इस दौरान बेहद खुश नजर आईं। एक्ट्रेस के इस जेस्चर की फैंस खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

फैमिली के साथ किया था सेलिब्रेट

वहीं सिद्धिविनायक दर्शन से पहले कृति सेनन अपनी फैमिली के साथ अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाती हुई नजर आई थीं। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होनें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इस दौरान उनके साथ उनके माता-पिता, बहन नूपुर सेनन, दिनेश विजान और मिमी के को- स्टार वरुण शर्मा दिखाई दिए थे। कृति ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'ढेर सारे प्यार और प्यारे लोगों के साथ घिरी हुई हूं। मेरे दिल में भावनाओं का समंदर है'। इसके बाद कृति अपने परिवार के साथ बप्पा के पास उन्हें धन्यवाद करने पहुंचीं और बप्पा से ढेर सारा आशीर्वाद लिया। 

 

कुशा कपिला का जुड़ रहा अर्जुन कपूर के साथ नाम, एक्ट्रेस ने इन खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Dev Kohli Passed Away: 100 से भी ज्यादा हिट फिल्मों के लिए गाने लिखने वाले देव कोहली का हुआ निधन

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'गदर 2' की सुनामी के बीच पूजा बन छाए आयुष्मान खुराना, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

Latest Bollywood News