A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ''नेशनल क्रश'' रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर हुए 25 मिलियन फॉलोअर्स, अभिनेत्री ने इस अंदाज़ में मनाया जश्न

''नेशनल क्रश'' रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर हुए 25 मिलियन फॉलोअर्स, अभिनेत्री ने इस अंदाज़ में मनाया जश्न

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स की साउथ सिनेमा के ' मोस्ट इन्फ्लयूएंशल स्टार्स' की लिस्ट में पहला स्थान पाया था। साथ ही साल 2020 में गूगल ने भी उन्हें नेशनल क्रश ऑफ इंडिया का नाम दिया था।

Rashmika Mandanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RASHMIKA_MANDANNA Rashmika Mandanna

Highlights

  • रश्मिका मंदाना ने 25.8 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की खुशी में एक वीडियो अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है।
  • इस दौरान अभिनेत्री कैजुअल्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स को ग्रे वी-नेक टॉप के साथ पेयर किया है।

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना, जो वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच अब रश्मिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 25.8 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं जिसका जश्न उन्होंने खास अंदाज में मनाया। एक्ट्रेस ने  25.8 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की खुशी में एक वीडियो अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है।

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए रश्मिका ने कैप्शन में लिखा है - 'रुको रुको रुको... इससे पहले कि मैं भूल जाऊं.. 25 मिलियन परिवार.. अब 25.8 मिलियन परिवार.. हमने इसे मनाया.. आई लव यू..।'

इस दौरान अभिनेत्री कैजुअल्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स को ग्रे वी-नेक टॉप के साथ पेयर किया है। हाई पोनी और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। साथ इस ही उनके साथ उनका पैट डॉग को भी देखा जा सकता है।  इस मौके पर उन्होंने चॉकलेट वाला खूबसूरत केक कट किया और एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है साथ ही  कमेंट कर उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाई दे रहे हैं।

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स की साउथ सिनेमा के ' मोस्ट इन्फ्लयूएंशल स्टार्स' की लिस्ट में पहला स्थान पाया था। साथ ही साल 2020 में गूगल ने भी उन्हें नेशनल क्रश ऑफ इंडिया का नाम दिया था।  रश्मिका के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'पुष्पा' में नजर आईं हैं। इसमें वो एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका में हैं। दर्शकों को फिल्म को खूब पसंद आ रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई भी कर रही है। 

सलमान खान के जन्मदिन से पहले फैंस को मिलेगा तोहफा, 24 दिसंबर को  ZEE5 पर रिलीज होगी 'अंतिम'

ऑस्कर 2022 की रेस से बाहर हुई भारत की आधिकारिक एंट्री 'पेबल्स', रिंटू थॉमस की 'राइटिंग विद फायर' से उम्मीदें बरकरार

शहनाज गिल हॉलीवुड सीरीज Lucifer के पोस्टर में आईं नजर, बोलीं- 'असली बिग बॉस तो यहां है'

 

Latest Bollywood News