Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान के जन्मदिन से पहले फैंस को मिलेगा तोहफा, 24 दिसंबर को ZEE5 पर रिलीज होगी 'अंतिम'

कागज़ और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के बाद यह फिल्म ZEE5 के साथ सलमान खान की तीसरी फिल्म होगी। 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 24 दिसंबर 2021 से जी5 पर विशेष रूप से प्रीमियर होगा।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 22, 2021 15:28 IST
अंतिम- द फाइनल ट्रुथ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंतिम- द फाइनल ट्रुथ

Highlights

  • 'अंतिम' में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।
  • 'अंतिम' में सुपरस्टार सलमान खान एक पुलिस अधिकारी के रूप में हैं।
  • इस फिल्म की एक्ट्रेस हैं महिमा मकवाना, जो आयुष के अपोजिट नजर आ रही हैं।

सलमान खान के जन्मदिन से पहले उनके फैंस को एक नायाब तोहफा मिलने वाला है। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ जिसे हाल ही में आलोचकों और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है वो अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 24 दिसंबर को ज़ी5 प्लेटफॉर्म पर अंतिम प्रीमियर के लिए तैयार है। सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत, फिल्म दो अलग-अलग विचारधाराओं वाले दो व्यक्तियों की कहानी बताती है, जो दो अलग-अलग दुनिया से ताल्लुक रखते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

इससे भी अधिक रोमांचक यह है कि यह फिल्म सलमान खान के उत्साही प्रशंसकों के लिए जन्मदिन से पहले का उपहार है, क्योंकि फिल्म सलमान के जन्मदिन से ठीक पहले वीकेंड पर रिलीज होने जा रही है।

कागज़ और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के बाद यह फिल्म ZEE5 के साथ सलमान खान की तीसरी फिल्म होगी। ZEE5 पर फिल्म के प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, “दर्शकों ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की थियेटर रिलीज को जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। हमें खुशी है कि वे अब अपनी सुविधानुसार फिल्म देख सकते हैं और राधे की सफलता के बाद इसे प्रीमियर करने के लिए ZEE5 से बेहतर मंच क्या हो सकता है। ”

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान एक पुलिस अधिकारी के रूप में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 24 दिसंबर 2021 से जी5 पर विशेष रूप से प्रीमियर होगा।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement