ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में बिताया समय, चरखा भी चलाया

सलमान खान ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में बिताया समय, चरखा भी चलाया

सलमान बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं, और जल्द ही वो इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2021 9:23 IST
सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SALMAN.IS.LIFE27 सलमान खान

Highlights

  • सलमान खान हाल ही में आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे।
  • 'अंतिम' सिनेमाघरों में अच्छी कमाई कर रही है।

अपनी लेटेस्ट फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की रिलीज के बाद, सलमान खान ने अहमदाबाद, गुजरात में गांधी आश्रम का दौरा करने के लिए कुछ समय निकाला। साबरमती आश्रम 1917 से 1930 तक मोहनदास करमचंद गांधी जी का घर था और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के मुख्य केंद्रों में से एक हुआ करता था। हाल ही में कैंसर को मात दे चुके अंतिम के निर्देशक महेश मांजरेकर भी इस दौरे में सलमान के साथ थे।

इस दौरान सलमान हरे रंग की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने दिखे। उन्होंने चरखा भी चलाया। सलमान खान ने आगंतुक पुस्तिका पर हस्ताक्षर किए और उन्हें चरखा का एक स्मृति चिन्ह और गांधी पर एक पुस्तक भी भेंट की गई। सलमान देश के सबसे प्रतिष्ठित और ऐतिहासिक रूप से समृद्ध और महत्वपूर्ण स्थानों में से एक का दौरा करने के इस अवसर पर प्रसन्न दिखाई दे रहे थे।

इस बीच, सलमान और आयुष शर्मा स्टारर अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी है और पहले वीकेंड के अंत में अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। सत्यमेव जयते 2 और दिवाली रिलीज सूर्यवंशी से प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद, अंतिम ने तीन दिनों में 18.61 करोड़ रुपये कमाए। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि फिल्म बिजनेस के सबसे बड़े सेंटर में से एक, महाराष्ट्र ने कोविड के कारण सिनेमा हॉल में केवल 50 प्रतिशत लोगों की अनुमति दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अंतिम की तीन दिन की कमाई को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'अंतिम हर गुजरते दिन के साथ ताकतवर हो रही है।"

सलमान बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं, और जल्द ही वो इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे।

elections-2022